मतगणना रोके जाने की अफवाह पर मंडी समिति पहुंच गए मनोज सिंह डब्लू, देखिए तस्वीरें

अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को वहां रोकते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि ये सारी अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है।
 

चंदौली जिले में मतगणना रोकने और ईवीएम बदलने की अफवाह पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और सपा नेता मनोज सिंह व अचानक मतगणना स्थल पर पहुंच गए और उन्होंने इस तरह की अफवाह की सच्चाई जानना चाही।

 मौके से मिली जानकारी और तस्वीरों के अनुसार अपने दलबल के साथ मौके पर पहुंचे सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू को वहां रोकते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि ये सारी अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है। इतनी जानकारी मिलने के बाद सपा नेता मतगणना स्थल के बाहर रुक गए।

इसके बाद सपा नेता मनोज सिंह डब्लू ने अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कार्यवाही की मांग की है ताकि शांतिपूर्ण तरीके से निष्पक्ष मतगणना हो सके।

 आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी अब तक चल रही मतगणना में  शुरुआत से बढ़त बनाती चली आ रही है। इसको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

जैसे-जैसे भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के बीच वोटो का अंतर घटता जा रहा है वैसे-वैसे तरह-तरह की अफवाहें बाजार में फैलने लगी हैं।