मनोज सिंह बोले- चंदौली में आते हैं 'थर्ड क्वालिटी' के अफसर, इसीलिए परेशान हैं किसान

इतना ही नहीं मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि चंदौली जिले में अक्सर 'थर्ड क्वालिटी' के अधिकारी पोस्ट किए जाते हैं, जिससे यहां के लोग परेशान हैं।
 

अगर 2 दिन में पंप कैनाल नहीं चली तो होगा धरना

वीरासराय के लोगों के सामने ऐलान

सिंचाई की समस्या दूर कराने के लिए फिर दी चेतावनी

चंदौली जिले के कई इलाकों में पंप कैनाल समय से नहीं चल पा रही है। इसको लेकर किसानों में आक्रोश है। आज ऐसे ही एक मामले में वीरासराय इलाके के किसानों ने वीरासराय पंप कैनाल शुरू न कराने पर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का घेराव किया। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 2 दिनों में वीरासराय और गुरैनी पंप कैनाल नहीं चली तो वह किसानों के साथ धरना प्रदर्शन करने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज कुमार सिंह डब्लू ने कहा कि चंदौली जिले में अधिकारियों को किसाने की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। इसीलिए इस इलाके में अभी भी सिंचाई की समस्या बनी हुई है। इतना ही नहीं मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि चंदौली जिले में अक्सर 'थर्ड क्वालिटी' के अधिकारी पोस्ट किए जाते हैं, जिससे यहां के लोग परेशान हैं। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर 2 दिन के भीतर वीरासराय पंप कैनाल नहीं चलाई गई तो वह धरना देने के लिए बाध्य हो जाएंगे।

इस दौरान मनोज सिंह डब्लू ने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी सरकार में इस पंर कैनाल को उच्चीकृत  कराने की कोशिश की थी, लेकिन पैसे की बंदरबांट और कमीशनखोरी के चलते यह कैनाल दुर्दशा का शिकार हो गई है। इसके लिए अधिकारियों और सत्तापक्ष के प्रतिनिधियों को ध्यान देने की जरूरत है।