मनोज सिंह डब्लू की चुनौती : सरकार बनने पर चुन-चुनकर भगवाधारी अफसरों से लेंगे बदला

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने धान खरीद केंद्र के प्रभारियों पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसडीएम पर भी भगवाकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि जो अधिकारी अपने कार्यालय की कुर्सी में भगवाधारी तौलिया लगाकर कार्य करता है उससे आम
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व विधायक मनोज कुमार सिंह डब्लू ने धान खरीद केंद्र के प्रभारियों पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एसडीएम पर भी भगवाकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि जो अधिकारी अपने कार्यालय की कुर्सी में भगवाधारी तौलिया लगाकर कार्य करता है उससे आम लोगों, किसानों और विपक्ष के लोगों को न्याय की क्या अपेक्षा रहेगी।

इन भगवाधारी अधिकारियों से सपा सरकार बनने के बाद चुनचुन कर बदला लिया जाएगा। जेल जाने के बाद अधिकारियों पर तिलमिलाए पूर्व विधायक ने कहा कि इतिहास में कोई भी बता दें कि चंदौली जनपद के किसी नेता या पूर्व विधायक को 151 की धारा में एक सप्ताह में दो दो बार जेल भेजा गया हो। इस तरह की कार्यवाही भगवाधारी अधिकारियों द्वारा केवल मेरे साथ किया गया है।

जनपद के अधिकारी निष्पक्ष रुप से कार्य नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह भगवाधारी तौलिया लगाकर भाजपा के नेताओं की तरह के विपक्ष के विरोध में कार्य कर रहे हैं।

पूर्व विधायक ने यह भी चेतावनी दिया कि किसानों की समस्याओं को लेकर एक दो बार नहीं बल्कि कई बार जेल जाना पड़ेगा तो हम पीछे नही हटेंगे।