मनोज सिंह डब्लू ने चंदौली में शुरू किया नया तहसील चलो अभियान, 26 जनवरी को तहसील घेरने की तैयारी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सैयदराजा पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव द्वारा तहसील चलो आंदोलन का आगाज कर दिया गया है, जोकि किसान आंदोलन के समर्थन में गणतंत्र दिवस पर तहसील चलो आंदोलन के रूप में होगा। इसको सफल बनाने के लिए किसानों को एकजुट करने का गांव-गांव सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुहिम भी चला दी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सैयदराजा पूर्व विधायक व सपा के राष्ट्रीय सचिव द्वारा तहसील चलो आंदोलन का आगाज कर दिया गया है, जोकि किसान आंदोलन के समर्थन में गणतंत्र दिवस पर तहसील चलो आंदोलन के रूप में होगा। इसको सफल बनाने के लिए किसानों को एकजुट करने का गांव-गांव सपा कार्यकर्ताओं द्वारा मुहिम भी चला दी गई है।

बताते चलें कि सब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किसान आंदोलन के समर्थन के बाद लगातार सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जिले में विरोध किया जा रहा है, जिसके क्रम में सपा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू द्वारा किसान बिल के विरोध में दो बार जेल जाने के बाद दिल्ली में किसानों को समर्थन देने के बाद अब गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रैक्टर के माध्यम से तहसील चलो आंदोलन का आगाज किया गया है।

जनपद के सभी तहसीलों में किसानों को ट्रैक्टर के माध्यम से तहसील का घेराव कर गणतंत्र दिवस पर अपनी मांग को रखने का कार्य किया जाएगा । सपा पार्टी के किसान आंदोलन के समर्थन के बाद आए दिन किसी न किसी तरह से किसान आंदोलन का सपा पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों द्वारा लगातार विरोध किया जा रहा है ।

अब देखना है कि इस सरकार के फैसले के विरोध होने वाले आंदोलन को जिला प्रशासन किस नजरिए से देखता है । 26 जनवरी को होने वाले तहसील चलो आंदोलन को सफल होने से रोकने के लिए पुलिस विभाग द्वारा क्या कदम उठाया जाता है ।

इस संबंध में सैयदराजा के पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू का कहना है कि हम उस माटी के लाल हैं, जहां ‘जय जवान, जय किसान’ का नारा देने वाले लाल बहादुर शास्त्री जी का जन्म हुआ है। यह किसान की लड़ाई है। इसको लड़ने के लिए अपने शरीर का एक-एक कतरा देश के किसान के लिए कुर्बान करने को तैयार हूं। इसके लिए केंद्र सरकार व राज्य सरकार चाहे जो भी मनसा बना ले। उसे नाकाम करने के लिए किसान हित को ध्यान में रखते हुए किसान के लिए सदैव कार्य करने के लिए तत्पर रहेंगे, क्योंकि वह भी किसान के बेटे के साथ-साथ एक किसान भी हैं और पंडित लाल बहादुर शास्त्री के दिए हुए नारे को बुलंद करने में यह किसान का बेटा कभी झुकने वाला नहीं है ।

अब देखना है कि इतनी बुलंद ललकार करने वाले पूर्व विधायक मनोज सिंह के इस आंदोलन को जिला प्रशासन किस तरह का चक्रव्यूह बनाकर रोकने की कोशिश करता है।