सांसद जी के सामने चिट्ठा खोलने के लिए बेचैन हैं हारे प्रत्याशी, हो सकती है चर्चा
 

चंदौली के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय का प्रोटोकॉल जारी हो चुका है और वह मंगलवार को चंदौली जनपद में दोपहर 1:00 बजे के आसपास आने वाले हैं और वह शाम 6:00 बजे तक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रहेंगे।
 

आ गया है मंत्रीजी का प्रोटोकॉल

जानिए चंदौली में कितनी देर रहेंगे सांसदजी

देखिए उनका पूरा कार्यक्रम

चंदौली जिले में सांसद और केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय नगर निकाय चुनाव के बाद पहली बार आ जिले में आ रहे हैं और वह चुनाव में हार जीत के मामले पर कार्यकर्ताओं से सीधे मुखातिब होकर फीडबैक लेने की कोशिश करेंगे। साथ ही साथ हारे हुए उम्मीदवारों से अलग से मुलाकात कर सकते हैं और हार के कारणों पर चर्चा भी कर सकते हैं।

 वहीं पार्टी के कुछ लोग एक अलग तरह की भूमिका बना रहे हैं और सांसद जी से मिलकर पार्टी के अंदर भीतरघात करने वाले दागी व बागी लोगों की नकाब उतारने की कोशिश करेंगे, जो पार्टी के प्रत्याशियों के खिलाफ अंदरूनी तरीके से प्रचार कर पार्टी को हराने के साथ साथ पार्टी के बड़े नेताओं की छवि धूमिल करने की कोशिश की है। कहा जा रहा है कि शिकायत करने वाले लोग इस दौरान सांसद और कैबिनेट मंत्री के सामने उन नामों का खुलासा भी कर सकते हैं जो हार के लिए जिम्मेदार हैं। 

 चंदौली और मुगलसराय नगर निकाय चुनाव में पार्टी के हार के प्रमुख कारण बने कुछ लोगों पर पार्टी के लोग नजरें गड़ाए हैं। मंत्रीजी के सामने उनकी करतूत उजागर हो सकती है। इसके अलावा यह भी माना जा रहा है कि पार्टी के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह भी पार्टी की हार पर अपनी एक गोपनीय रिपोर्ट माननीय सांसद और कैबिनेट मंत्री को दे सकते हैं, ताकि नगर पंचायत चंदौली और नगर पालिका परिषद मुगलसराय की सीट हार जाने के कारणों को सांसद महोदय को बताया जा सके। 

आपको बता दें कि चंदौली के सांसद और कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय का प्रोटोकॉल जारी हो चुका है और वह मंगलवार को चंदौली जनपद में दोपहर 1:00 बजे के आसपास आने वाले हैं और वह शाम 6:00 बजे तक पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रहेंगे। इसके बाद सांसद महोदय वहां से लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे और वहां से दिल्ली चले जाएंगे।