विधायक साधना सिंह ने की है गंगा कटान वाले गांवों की मदद के लिए बनवा दी कार्य योजना

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र की विधायक ने सरकार के आला अफसरों से मिलकर अपने विधानसभा के इलाके के अंतर्गत आने वाले गंगा नदी के कटान से प्रभावित गांवों का दर्द साझा किया है। तटवर्ती ग्राम कुंडा कलां और मौजा सुलतानीपुर (शकूराबाद) विगत कई वर्षों से गंगा नदी के कटान से बुरी तरह प्रभावित
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा क्षेत्र की विधायक ने सरकार के आला अफसरों से मिलकर अपने विधानसभा के इलाके के अंतर्गत आने वाले गंगा नदी के कटान से प्रभावित गांवों का दर्द साझा किया है। तटवर्ती ग्राम कुंडा कलां और मौजा सुलतानीपुर (शकूराबाद) विगत कई वर्षों से गंगा नदी के कटान से बुरी तरह प्रभावित रहे हैं। इसके लिए शासन से यथोचित मदद की मांग की है।

विधायक साधना सिंह ने समस्या को गंभीरता पूर्वक लेते हुए विगत दिनों जिलाधिकारी चन्दौली और बंधी प्रखंड के अधिशासी अभियंता के साथ स्थलीय निरीक्षण कर शीघ्र समुचित कार्यवाही को निर्देशित किया जिसके लिए पूर्व में भी उन्होंने प्रयास किया था, उसी क्रम में वो सम्पूर्ण आख्या एवम प्राकलन के साथ लखनऊ में अपर मुख्य सचिव (सिंचाई एवम जल संसाधन) टी. के. वेंकटेश से मिलीं।

बाताया जा रहा है कि इसपर पूर्ण तत्परता दिखाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वैकल्पिक व्यवस्था कराते हुए वर्षा ऋतु के शीघ्र बाद स्थायी रूप से उक्त समस्या के निदान का आश्वासन दिया है, ताकि यहां के इलाकों की समस्या का समाधान हो सके।