सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने की मृतक अजय की पत्नी से बात, नौकरी दिलाने का दिया है आश्वासन

सैयदराजा विधायक ने   पीड़ित परिवार से मिलकर कहा कि हर संभव मदद करूंगा। जो लोग इस मामले में दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
 

खूनी संघर्ष में मृतक अजय के परिजनों से मिले विधायक

पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए तैयार हैं सैयदराजा विधायक

रविवार को जमीन के विवाद में हो गयी थी अजय की हत्या
 

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने करज़रा ग्राम सभा में रास्ते की विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई खूनी संघर्ष में मृतक स्वर्गीय अजय प्रजापति के घर पहुंच कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।  कहा कि भाजपा सरकार से भी जो संभव होगा हर मदद की जाएगी।

बता दें कि शनिवार के दिन करजरा गांव में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसमें इलाज के दौरान अजय प्रजापति की मौत हो गई थी। इसकी सूचना मिलने पर सैयदराजा विधायक ने   पीड़ित परिवार से मिलकर कहा कि हर संभव मदद करूंगा। जो लोग इस मामले में दोषी हैं उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि न्याय दिलाने के जो भी मदद की आवश्यकता होगी किया जाएगा। पुलिस अधिकारियों से भी बात कर जल्द से जल्द दोषियों के ऊपर कार्यवाही करने को कहा इसके साथ ही साथ उन्होंने उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी दिलाने का आश्वासन भी दिया ।

इस संबंध में अधिकारियों ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह को आश्वासन दिया कि जल्दी मामले में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी कर लिया जाएगा । इस दौरान मौके पर पुलिस फोर्स भी तैनात थी।