अब निजी खर्च से विधायकजी करा रहे ड्रेन की सफाई, सुशील सिंह के प्रतिनिधि हुए एक्टिव

किसानों ने विधायक सुशील सिंह से हेतमपुर ड्रेन का साफ सफाई करवाने का मांग किया था। किसानों की समस्या को देखते हुए विधायक ने अपने निजी खर्च से हेतमपुर ड्रेन की मजदूरों से साफ सफाई करवाया ।
 

हेतमपुर ड्रेन में मजदूर कर रहे जलकुंभी की सफाई

विधायक प्रतिनिधि अन्नू सिंह की देख रेख में हो रहा काम

कई सालों की समस्या का नहीं निकल रहा हल


चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह  के प्रतिनिधि अन्नू सिंह के देखरेख में सोमवार  को हेतमपुर ड्रेन की साफ सफाई कराने का कार्य किया गया। इससे किसानों को काफी सहूलियत मिल जाने की उम्मीद है।
 बता दें  कि ड्रेन में जलकुंभी से पानी की निकासी न होने से किसानों की धान की फसलें डूबी हुईं हैं और इससे इलाके के किसानों को काफी दिक्कत हो रही थी। इसी के बाद विधायक के निर्देश पर प्रतिनिधि ने सफाई कराने की पहल शुरू की।
हेतमपुर ड्रेन में काफी दिनों से जलकुंभी लगी हुयी है, जिससे  दर्जनों गावों के किसान प्रभावित  होते रहे हैं। इस समस्या से निजात के लिए विधायक प्रतिनिधि ने सफाई का कार्यक्रम आरम्भ कराया दिया हैं, जिससे हेतमपुर ,इनायतपुर, नौरंगाबाद, इकबालपुर, कवई पहाड़पुर सहित आधा दर्जन गांवों के किसानों को राहत मिलने की संभावना है।
बीते दिनों किसानों ने विधायक सुशील सिंह से हेतमपुर ड्रेन का साफ सफाई करवाने का मांग किया था। किसानों की समस्या को देखते हुए विधायक ने अपने निजी खर्च से हेतमपुर ड्रेन की मजदूरों से साफ सफाई करवाया । इससे किसानों के खेती मे लगे पानी की  समस्या दूर हो जाएगी । ड्रेन में जलकुंभी होने से पानी की निकासी नहीं हो पा रही थी। ड्रेन का पानी ओभरफ्लो होने से खेतों के फसल डूब जाती है। इससे किसानों की फसल पानी में डूबने से बर्बाद हो जाती है।
इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि अन्नू सिंह, बिष्णु मौर्या, बसंत राय, रमेश मौर्य, प्रदीप पासवान, गोपाल बिन्द, जीत यादव, कर्मवीर सिंह, सिंटू सिंह आदि रहे।