सैयदराजा विधायक विश्वकर्मा मंदिर में हवन पूजन कर टेका माथा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सैयद राजा विधायक सुशील सिंह द्वारा विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर सैयदराजा विश्वकर्मा मंदिर में पूजन अर्चन किया गया । मौके पर मौजूद विश्वकर्मा समाज के लोगों ने भी पूजा अर्चन किया। बताते चलें कि सैयद राजा विधायक सुशील सिंह द्वार विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर सैयद राजा स्थिति विश्वकर्मा
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सैयद राजा विधायक सुशील सिंह द्वारा विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर सैयदराजा विश्वकर्मा मंदिर में पूजन अर्चन किया गया ।
मौके पर मौजूद विश्वकर्मा समाज के लोगों ने भी पूजा अर्चन किया।

बताते चलें कि सैयद राजा विधायक सुशील सिंह द्वार विश्वकर्मा पूजा के शुभ अवसर पर सैयद राजा स्थिति विश्वकर्मा मंदिर में उपस्थित होकर विधि पूर्वक हवन पूजन किया गया।
विधायक सुशील सिंह ने बताया कि इस विश्वकर्मा पूजा को विश्वकर्मा समाज के लिए एक मिसाल है ।

  1. जो कि अति प्राचीन काल से विश्वकर्मा जी की महत्त्व व कार्यों को हमेशा सराहा गया है । जिसे आज भी हमारे यहां 17 सितंबर को विश्वकर्मा पूजा के रूप में मनाया जाता है । वहीं मौजूद विश्वकर्मा समाज के लोगों ने इस पूजा को बड़ी धूम-धाम से मनाया तथा लोगों को आपसी द्वेष को छोड़कर विश्वकर्मा जी के बताए गए पग चिन्ह पर पर चलने की बात कही।