विधायक सुशील सिंह ने सीएम से चन्दौली में 18 घण्टे बिजली आपूर्ति का किया मांग

विधायक ने कहा कि कृषि प्रधान जनपद में बारिश न होने से बिजली की खपत के साथ कृषि कार्य अवरुद्ध हो गया है। जनपद में इस साल 1.26 लाख हेक्टेयर की भूमि पर खरीफ की फसल की बुआई की गई है।
 

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने लिखी सीएम को चिट्ठी

मुख्यमंत्री के दावे पर बतायी सैयदराजा के इलाके की समस्या

सैयदराजा के लिए मांगी 18 घण्टे की बिजली आपूर्ति

चंदौली जिले के किसानों के खेती में सिंचाई की जरूरत व  उमस भरी गर्मी को देखते सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्रक देकर चन्दौली में 18 घंटे की निर्बाध बिजली आपूर्ति की मांग की है। इस पर सीएम ने जनपद में 18 घण्टे बिजली आपूर्ति का आश्वासन दिया। विधायक के मांग से अब किसानों व आमजनमानस को बिजली समस्या से निजात मिलने की उम्मीद दिखायी दे रही है।

जनपद में मांग के अनुरूप बारिश न होने व बिजली की लो वोल्टेज व ट्रिपिंग के चलते किसानों को खेती के लिए पानी की समस्या झेलना पड़ रही थी। समस्या को देखते हुए सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्रक देकर जनपद में 18 घण्टे बिजली आपूर्ति देने का मांग किया है। पत्रक के माध्यम से विधायक ने कहा कि सैयदराजा विधानसभा सहित जनपद में अघोषित बिजली कटौती से आम जनमानस का जन जीवन काफी प्रभावित हो गया है। जनपद में लो वोल्टेज, ट्रिपिंग व फॉल्ट के चलते मात्र आठ घण्टे बिजली आपूर्ति हो रही है।

विधायक ने कहा कि कृषि प्रधान जनपद में बारिश न होने से बिजली की खपत के साथ कृषि कार्य अवरुद्ध हो गया है। जनपद में इस साल 1.26 लाख हेक्टेयर की भूमि पर खरीफ की फसल की बुआई की गई है। बिजली आपूर्ति की समस्या से सरकारी नलकूप, ट्यूबवेल व पम्प कैनाल नहीं चल पा रहे हैं। इस पर सीएम ने मांग के अनुरूप बिजली उपलब्ध करवाने का विधायक को भरोसा दिया।

जनपद में बिजली कि समस्या दूर होने पर किसानों व आम जनमानस को काफी सहूलियत हो सकती है। अब देखना यह है कि विधायक जी के पत्रक का कितना असर मुख्यमंत्री कार्यालय में होता है और जिले में कितनी बिजली मिल पाती है।