सिंचाई व विद्युत की समस्या को लेकर विधायक सुशील सिंह ने ली मीटिंग, अब चलेंगी पंप कैनालें
 

बैठक के दौरान विधानसभा क्षेत्र की पंप कैनाल की समस्याओं को लेकर सभी को कड़ी फटकार लगाई। वहीं नगवां, गुरैनी, वीरासराय पंप कैनाल को पूरी क्षमता से चलने के लिए जोर देकर कहा।
 

वाराणसी सर्किट हाउस में सुशील सिंह की मीटिंग

विद्युत एवं सिंचाई के अधिकारियों के साथ बैठक

किसानों को पानी मुहैया कराने के आदेश

दोनों विभाग के अधिकारियों की लगाई क्लास

चंदौली जिले के सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सिंचाई व बिजली की समस्या को लेकर वाराणसी के सर्किट हाउस में सिंचाई एवं विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर समस्याओं पर चर्चा की और तत्काल किसानों को सिंचाई के लिए पानी देने की बात की। साथ ही  अधिकारियों ने जल्द ही पूरी क्षमता से क्षेत्र की सभा पंप कैनालों को चलाने पर जोर दिया।

आपको  बता दें कि  बुधवार के दिन अपने विधानसभा क्षेत्र की सिंचाई व विद्युत की समस्या को लेकर सर्किट हाउस वाराणसी में सुशील सिंह विधायक ने बैठक की। इस बैठक में अधिशासी अभियंता मूसा खांड व अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर प्रखंड के अफसर मौजूद रहे।  बैठक के दौरान विधानसभा क्षेत्र की पंप कैनाल की समस्याओं को लेकर सभी को कड़ी फटकार लगाई। वहीं नगवां, गुरैनी, वीरासराय पंप कैनाल को पूरी क्षमता से चलने के लिए जोर देकर कहा।

विधायक के फरमान पर अधिशासी अभियंता लघु डाल नहर ने कहा कि एक-दो दिन में सारे पंप कैनाल पूरी क्षमता से चलने लगेंगी।  वहीं मूसा खाड प्रखंड के अधिशासी अभियंता ने कहा कि नारायनपुर व भूपौली पम्प कैनाल को पूरी क्षमता से चलाने की कोशिश जारी है। जिससे टेल तक पानी पहुंच जाएगा। अधिशासी अभियंता मूसा खांड ने कहा कि हम लोग इस साल टेल तक पानी पहुंचायेंगे।

वहीं पर बिजली की समस्या को लेकर सिंचाई विभाग के अधिकारियों ने बताया तो सुशील सिंह ने निदेशक व मुख्य अभियंता बिजली विभाग को फोन द्वारा बात की और कहा कि जो कमियां बिजली विभाग की हैं उसे तुरंत ठीक कराया जाय। इसमें लापरवाही करने वालों पर कार्रवाई होगी।

 इस मौके पर अधिशासी अभियंता रविशंकर मिश्रा, बृजेश कुमार, सहायक अभियंता अवनीश कुमार, सुधीर कुमार ओझा, रतनेश अंजनी कुमार और अवर अभियंता अजय कुमार सुनील कुमार अजय कुमार यादव हेमराज सिंह ,मुकेश कुमार सहित कई अन्य अफसर मौजूद रहे।