जानिए किसानों की समस्या पर क्या कह रहे हैं आपके विधायक सुशील सिंह

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में पराली जलाने की रोक के लिए प्रशासन की कार्रवाई से आहत किसानों ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी के सामने अपनी समस्याओं को रखते हुए पराली नहीं जलाने की सहमति के साथ हार्वेस्टर से धान की कटाई की मांग किया तो विधायक ने अधिकारियों से सीधी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में पराली जलाने की रोक के लिए प्रशासन की कार्रवाई से आहत किसानों ने सैयदराजा विधायक सुशील सिंह के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी के सामने अपनी समस्याओं को रखते हुए पराली नहीं जलाने की सहमति के साथ हार्वेस्टर से धान की कटाई की मांग किया तो विधायक ने अधिकारियों से सीधी बात की ।

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का पालन करने की बात कहते हुए किसानों से आह्वान किया कि चाहे जितनी भी समस्याएं झेलनी पड़े, लेकिन पराली न जलाएं, अन्यथा इस स्थिति में प्रशासनिक कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा।

जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल ने भी किसानों से सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों का पालन करने की बात कहते हुए किसानों का सहयोग करने की अपील किया और कहा कि पराली नहीं जलाकर अपना काम कर लें। उसके लिए शासन- प्रशासन आपके सहयोग में है।