सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन 6 परियोजनाओं पर सुशील सिंह ने की बात, जानिए कौन से उठाए मुद्दे

विधायक सुशील सिंह ने अपने एक्स अकाउंट के हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि महाराज योगी आदित्यनाथ जी से अपने क्षेत्र के विकास के साथ साथ अन्य विषयों पर चर्चा की है।
 

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह की मुलाकात

मुख्यमंत्री के सामने रखीं कई मांगें

नौगढ़ के लिए मांगी लॉयन सफारी

दिल्ली-एनसीआर की तर्ज पर जिलों को जोड़ने की मांग

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट के भाजपा विधायक सुशील सिंह ने बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करके सैयदराजा विधानसभा के साथ-साथ जिले के विकास के बारे में तमाम योजनाओं पर चर्चा की।

 इस जानकारी को विधायक सुशील सिंह ने अपने एक्स अकाउंट के हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है कि महाराज योगी आदित्यनाथ जी से अपने क्षेत्र के विकास के साथ साथ अन्य विषयों पर चर्चा की है। सभी बातों को सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने सकारात्मक रुख अपनाया है।

विधायक सुशील सिंह ने बताया कि सैयदराजा नगर पंचायत का नाम शिवा नगर करने, धानापुर को नई तहसील बनाने, नगवां चोचकपुर पर पक्का पुल बनाने के साथ-साथ दिल्ली एनसीआर की तर्ज पर वाराणसी को एनसीआर बनाते हुए चंदौली, मिर्जापुर, गाजीपुर, जौनपुर व भदोही के कुछ हिस्सों को शामिल करने पर चर्चा की।

 इसके अलावा विधायक सुशील सिंह ने बताया कि राजदरी-देवदारी और चंद्रप्रभा को बड़े पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने और नौगढ़ में लॉयन सफारी स्वीकृत करने के संदर्भ में बात की, ताकि चंदौली जिले को विकास और पर्यटन की दृष्टि से बेहतर बनाया जा सके।

इसे भी पढ़ें - विकास की गंगा बहाने वाले नहीं बनवा पाए एक छोटा सा पुल, पेड़ पर आते जाते हैं बच्चे