देखें वीडियो : सुशील सिंह ने सैयदराजा में छात्र छात्राओं को दिलाई भाजपा की सदस्यता

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की सैयदराजा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह द्वारा नेशनल इंटर कॉलेज हाईस्कूल व इंटर के छात्र छात्राओं को सदस्यता दिला कर भाजपा का सदस्य बनाने का कार्य किया गया। इस कार्य के दौरान नगर पंचायत के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल व विद्यालय प्रशासन के साथ ही साथ विद्यालय के प्राचार्य भी मंच पर
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की सैयदराजा सीट से भाजपा विधायक सुशील सिंह द्वारा नेशनल इंटर कॉलेज हाईस्कूल व इंटर के छात्र छात्राओं को सदस्यता दिला कर भाजपा का सदस्य बनाने का कार्य किया गया।  इस कार्य के दौरान  नगर पंचायत के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल व विद्यालय प्रशासन के साथ ही साथ विद्यालय के प्राचार्य भी मंच पर आसीन होकर इन बच्चों को सदस्य बनाने के कार्यक्रम में लगे रहे।

बताते चलें कि सैयदराजा नेशनल इंटर कॉलेज में लगभग ढाई सौ से 300 छात्र शिक्षा ग्रहण करते हैं, जो आज पढ़ाई के जगह पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह व नगर पंचायत चेयरमैन के नेतृत्व में वहां पहुंचकर इन अबोध बालकों को पार्टी का सदस्य बनाने का कार्य किया गया।

 

आज गुरु पूर्णिमा के अवसर पर सारे बच्चे अपने विद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने और गुरु का आशीर्वाद लेने के लिए इकट्ठा हुए थे। तब वही इन राजनीतिक लोगों के पहुंचने पर वहां के प्राचार्य व शिक्षक इन अबोध बालकों को पार्टी के सदस्य बनाने के कार्य में जुट गए।