मोदी की तीसरी बार जीत के लिए नौगढ़ में पूजा पाठ, ग्राम प्रधान करवा रही हैं अनुष्ठान

महिला प्रधान नीलम ओहरी के नेतृत्व में पंचायत बाघी के कई मंदिरों में इस समय चुनावी यज्ञ के लिए आहुतियां डाली जा रही हैं। साथ ही विशेष अनुष्ठान किया जा रहा है।
 

नौगढ़ ग्राम पंचायत की महिला प्रधान की पहल

मोदी को फिर से पीएम बनवाने के लिए पूजा

भगवान की शरण में भाजपा के समर्थक  

पूरे देश में लोकसभा चुनाव का माहौल चल रहा है। लोकसभा का चुनाव अब अपने आखिरी दौर में दिखाई दे रहा है। आखिरी चरण में जनपद चंदौली, वाराणसी तथा अन्य पूर्वांचल के जिलों में मतदान होना है। इसके लिए हर दल के नेता अपने अपने प्रत्याशियों के लिए जोर आजमाइश कर रहे हैं। वहीं चंदौली जिले में नौगढ़ ग्राम पंचायत की प्रधान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक खास पूजा पाठ का आयोजन कर रही हैं। इसमें वह नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए अनुष्ठान करवा रही हैं।

 नौगढ़ की ग्राम प्रधान नीलम मोदी ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में चल रही सरकार के कामकाज से खासी प्रभावित हैं और इसीलिए वह चाह रही है कि एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने और पूरे देश का सर्वांगीण विकास हो। इसीलिए यह अनुष्ठान नौगढ़ के अन्य मंदिरों में भी करवाया जा रहा है।

आपको बता दें कि चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ में लोकसभा चुनाव में अंतिम चरण का मतदान बृहस्पतिवार को होना है। मतगणना 4 जून को होना है। चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार जीत के लिए कस्बा नौगढ़ की महिला प्रधान नीलम ओहरी अपने पति दीपक गुप्ता के साथ भगवान की शरण में पहुंच गई हैं। नरेंद्र मोदी को तीसरी प्रधानमंत्री और उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए दुर्गा मंदिर पोखरा पर पूजा-पाठ, जप, हवन करवाना शुरू किया।

महिला प्रधान नीलम ओहरी के नेतृत्व में पंचायत बाघी के कई मंदिरों में इस समय चुनावी यज्ञ के लिए आहुतियां डाली जा रही हैं। साथ ही विशेष अनुष्ठान किया जा रहा है। प्रधान प्रतिनिधि दीपक गुप्ता ने चंदौली समाचार को बताया कि अनुष्ठानों के साथ प्रधानमंत्री के जीत के लिए अलग-अलग मंत्रों का जाप  भी करा रहे हैं। कुछ समर्थकों ने घर में विशेष अनुष्ठान शुरू करवा रखा हैं। शिवमंदिर में रुद्राभिषेक हो रहा है तो कहीं गायत्री मंत्र व सूर्य के मंत्रों का जप विजयश्री की कामना से कराया जा रहा है।