चंदाइत गांव में नए औद्योगिक क्षेत्र को बनाने की तैयारी, जिलाधिकारी ने किया इलाके का मुआयना

औद्योगिक पार्क बनवाने के लिए जितनी भी जमीन अधिग्रहित की गई है उस डेवलपमेंट को देखने के लिए विभाग के अधिकारियों संग निरीक्षण भी किये।
 

नियमताबाद के चंदाइत गांव में बनेगा औद्योगिक क्षेत्र

इलाके में होगा औद्योगिक इकाईयों का विस्तार

जिलाधिकारी के दौरे के बाद बनेगी रूपरेखा

चंदौली जिले में स्थित ग्राम सभा चंदाइत में प्रस्तावित औद्योगिक क्षेत्र का निरीक्षण जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे द्वारा किया गया। कार्यक्रम प्रारंभ होने से पहले जिलाधिकारी को गुलदस्ता व प्रभु रामजी की प्रतिमा भेंट कर रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने सम्मानित किया। बताया जा रहा है कि चंदाइत गांव में ही नया औद्योगिक नगर क्षेत्र का विस्तार किया जाएगा इसको लेकर उत्तर प्रदेश सरकार के निर्देश पर आला अधिकारियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य ने औद्योगिक क्षेत्र के विकास के लिए बिंदुवार प्रस्ताव जिलाधिकारी के समक्ष प्रस्तुत किये जिसमें प्रमुख रूप से नाले को साफ करने के लिए, सरकारी जमीन में पावर हाउस, मिट्टी कार्य हेतू तालाबों की खोदाई आदि रहे।जिस पर जिलाधिकारी ने अधीनस्थ विभाग के अधिकारियों को निर्देशित कर समस्या का तुरंत निवारण करने के लिए कहा और जो भी रुके हुए कार्य हैं उसको तुरंत निपटारा किया जाए जिससे औद्योगिक इकाइयां जल्दी बन सके और क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके।

औद्योगिक पार्क बनवाने के लिए जितनी भी जमीन अधिग्रहित की गई है उस डेवलपमेंट को देखने के लिए विभाग के अधिकारियों संग निरीक्षण भी किये। अंत में जिलाधिकारी ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि औद्योगिक पार्क संबंधित फाइलों को तैयार कर समय रहते भेज दें जिससे  शासन को भेजा जा सके। इस अवसर पर एडीएम चंदौली, उपायुक्त उद्योग, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, फायर ब्रिगेड एफ एस ओ,सी ओ अनिरुद्ध सिंह, रामनगर औद्योगिक एसोसिएशन के अध्यक्ष देव भट्टाचार्य, सचिव अजय राय,शशांक केजरीवाल, रूपेश सोंथालिया,सर्वजीत सिंह,प्रमोद सिंह,अशोक मौर्या, विजय कुमार, इंजीनियर के डी खान आदि लोग उपस्थित रहे।