बच्चा चोर महिला की लोगों ने की पिटाई, पुलिस को किया सुपुर्द

सैयदराजा थाना क्षेत्र के पूजा स्थल के पास बच्चे को लेकर भाग रही महिला को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद महिला को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
 

बच्चा चोर महिला की लोगों ने की पिटाई

पुलिस को किया सुपुर्द

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के पूजा स्थल के पास बच्चे को लेकर भाग रही महिला को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद महिला को पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

 बताते चलें कि नगर पंचायत सैयदराजा छठ पूजा स्थल पर भीड़ भाड़ का फायदा उठाते हुए एक महिला एक छोटे बच्चे को लेकर भागने लगी तभी बच्चे की मां ने जब हल्ला किया तो आसपास के लोगों ने महिला को पकड़ कर जबरी बच्चे को छीन लिया।  वहीं मौजूद लोगों द्वारा उस महिला की पिटाई शुरू कर दी गई । जब इस मामले का हल्ला होने लगा तो तभी कुछ लोगों द्वारा पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने उस महिला को पकड़कर थाने ला दिया । 


जानकारी के अनुसार सैयदराजा कस्बा निवासी व्यक्ति अपने बच्चे को टेंपो में रखकर सामान ले रहे थे तभी एक महिला बच्चे को उठाकर लेकर भागने लगी और वह हल्ला करने पर पकड़ी गई। महिला को पुलिस थाने ले आई उसकी खिलाफ जांच  की जा रही है ।

वही इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि यह महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त दिखाई दे रही है जो कि बच्चे को खिलाने का प्रयास कर रही थी तभी कुछ लोगों द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई और उसे थाने लाकर पूछताछ की जा रही है। जो मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है।