भाजपा कार्यालय पर मनाया गया प्रधानमंत्री का जन्मदिन, सांसद-विधायक के साथ नए जिलाध्यक्ष सहित कई नेता शामिल

भाजपा जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी जी का 73वां जन्मदिवस मनाया गया है। इसके साथ साथ आज प्रधानमन्त्री जी के द्वारा जो प्रधानमन्त्री विश्वकर्मा  सम्मान योजना शुरु किया गया है।
 

सांसद दर्शना सिंह और विधायक सुशील रहे मौजूद

नए जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह भी हुए शामिल

विधायक मुगलसराय के नहीं दिखने पर तरह-तरह की चर्चा


चंदौली जिले में आज जिला मुख्यालय स्थित भाजपा के कार्यालय पर प्रधानमंत्री का 73वां जन्मदिवस धूमधाम से मनाया गया और इसके साथ ही नए जिला अध्यक्ष का भी स्वागत व सम्मान समारोह भी किया गया। इस कार्यक्रम में सांसद व विधायक के साथ-साथ पार्टी के नेता व कार्यकर्ता भी शामिल हुए थे।

बताते चलें कि भाजपा जिला कार्यालय पर प्रधानमंत्री मंत्री नरेंद्र मोदी जी का 73वां जन्मदिवस मनाया गया है। इसके साथ साथ आज प्रधानमन्त्री जी के द्वारा जो प्रधानमन्त्री विश्वकर्मा  सम्मान योजना शुरु किया गया है। उसका लाइव टेलीकास्ट करके चन्दौली भाजपा के कार्यालय में कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों ने वीडियो  लाइव प्रधानमंत्री को देखा और इसके बाद प्रधानमंत्री का जन्म दिवस केक काटकर धूमधाम से जन्म दिवस  मनाया गया और इसके साथ ही नए जिलाध्यक्ष का भी स्वागत सम्मान समारोह किया गया।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह, सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, चकिया विधायक कैलाश खरवार आचार्य के साथ पार्टी के तमाम नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

वहीं कुछ लोगों को कहते सुना गया कि लगता है अभी भी मुगलसराय विधायक नए जिलाध्यक्ष की तैनाती से भी खुश नहीं दिखायी दे रहे हैं। इसलिए वह इनके सम्मान समारोह में उपस्थित नहीं हुए। हालांकि यहां पर सभी विधायक व भाजपा के वरिष्ठ नेता मौजूद थे। मुगलसराय विधायक नहीं होने से इस तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म दिखा।

इस संबंध में चंदौली समाचार ने भाजपा विधायक रमेश जायसवाल से बात की तो उन्होंने बताया कि जायसवाल समाज और विश्वकर्मा पूजा के चलते उनका लखनऊ में पहले से ही कार्यक्रम तय था। इसके कारण वह जिला स्तरीय कार्यक्रम में उपस्थित नहीं हो पाये हैं।