चंदौली जिले में पोलिंग पार्टियों की रवानगी शुरू, मंडी परिसर से बूथों पर जाएंगे चुनाव अधिकारी
 

कलेक्ट्रेट सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने मतदान की तैयारियों की जानकारी दी। जिले में एक जून को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान कराया जाएगा।
 

चंदौली जिले का लोकसभा चुनाव

1 जून को सुबह से होनी है पोलिंग

एक जून को 1541 मतदान केंद्रों पर डाले जाएंगे वोट

चंदौली जिले में लोकसभा का चुनाव अंतिम चरण में 1 जून को होने वाला है इसके लिए बृहस्पतिवार को प्रचार खत्म हो गया और पुलिस पर तथा जिला प्रशासन में पोलिंग पार्टियों के रामायण की तैयारी भी शुरू कर दी है। शुक्रवार की सुबह मंडी परिसर से पोलिंग पार्टियों के रवानगी शुरू होने जा रही है। यहां पर अधिकारियों ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है।

लोकसभा चुनाव के लिए अंतिम चरण में एक जून को होने वाले मतदान के लिए जिले में बृहस्पतिवार की शाम को प्रचार का शोर थमने के बाद शुक्रवार को जिला मुख्यालय स्थित नवीन मंडी परिसर से पोलिंग पार्टियों को रवानगी होने लगी है।

जिले में एक जून को 1541 मतदान केंद्रों पर वोट पड़ेंगे। कलेक्ट्रेट सभागार में जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे ने मतदान की तैयारियों की जानकारी दी। जिले में एक जून को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान कराया जाएगा। जिले में 1541 मतदान केंद्रों पर मतदान कराने के लिए पोलिंग पार्टियां शुक्रवार की सुबह छह बजे से नवीन मंडी परिसर से रवाना होने लगी है।

 चंदौली संसदीय क्षेत्र में आने वाले मुगलसराय विधानसभा में 407, सकलडीहा में 357 और सैयदराजा में 359 मतदान केंद्र बनाए गए हैं। वहीं, चकिया विधान सभा राबर्ट्सगंज लोकसभा संसदीय क्षेत्र में आता है। यहां 418 मतदान केंद्र बनाए गए।