चंदौली में निकाय चुनाव को लेकर पोलिंग पार्टियां हुई रवाना, कल सुबह शुरू होगा मतदान

केंद्रीय विद्यालय पं दीन दयाल उपाध्यक्ष नगर, तहसील चकिया में स्थापित पोलिंग पार्टियों की रवानगी स्थल से मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हुईं।
 

जिला निर्वाचन अधिकारी ने देखी पोलिंग पार्टी रवानगी

  स्थलों का भ्रमण कर देखी व्यवस्था

जिलाधिकारी ने की अपील

वोट डालने जरूर जाएं

चंदौली  जिले में नगरीय निकाय सामान्य निर्वाचन-2023 को निष्पक्ष, निर्भीक व शांतिपूर्ण ढंग से मतदान संपन्न कराने के लिए जिला मजिस्ट्रेट व जिला निर्वाचन अधिकारी  निखिल टीकाराम फुंडे व पुलिस अधीक्षक  अंकुर अग्रवाल ने पॉलीटेक्निक चंदौली, केंद्रीय विद्यालय पं दीन दयाल उपाध्याय नगर, तहसील चकिया परिसर में स्थापित पोलिंग पार्टियों की रवानगी स्थल, स्ट्रांग रूम समेत मतगणना केंद्रों का निरीक्षण कर व्यवस्था को देखा। उन्होंने निर्देशित करते हुए कहा कि सभी व्यवस्था मुकम्मल रहे इसके लिए सभी संबंधित अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का पूरी तरह निर्वहन सुनिश्चित करेंगे।

पालीटेक्निक चंदौली, केंद्रीय विद्यालय पं दीन दयाल उपाध्यक्ष नगर, तहसील चकिया में स्थापित पोलिंग पार्टियों की रवानगी स्थल से मतदान के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हुईं। पोलिंग पार्टियों की रवानगी से पहले जिलाधिकारी ने सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए पोलिंग पार्टियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पोलिंग पार्टी को मतदान से जुड़ी सामग्री को देते वक्त यह सुनिश्चित कर लिया जाए कि कोई सामान छूटा ना हो।

साथ ही सेक्टर मजिस्ट्रेट से कहा कि अपने क्षेत्र के बूथों पर जाकर देख लें कि पोलिंग पार्टी पहुंची की नहीं और इसकी रिपोर्ट देते रहें। जिलाधिकारी ने कहा जिले में संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों को चिन्हित कर लिया गया है जिसके लिए ऐसे बूथों पर वीडियोग्राफी से निगरानी कराई जाएगी। साथ ही अतिरिक्त फोर्स भी तैनात की गई है। जिससे वहां पर मतदान करने वाले मतदाता सुरक्षित और भयमुक्त माहौल में अपने मत का प्रयोग कर सकें।