अघोराचार्य बाबा कीनाराम जन्मोत्सव के दौरान रुट डाइवर्जन, इन रास्तों पर नहीं चलेंगी बड़ी गाड़ियां
 

बड़े वाहनों,मालवाहक वाहनों और ट्रैक्टर का प्रवेश मेला क्षेत्र में पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। इन वाहनों से यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं को मेला क्षेत्र में आने में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।
 

बाबा कीनाराम अघोरपीठ मठ का पूजा कार्यक्रम

एक दिन पहले से रूट पर प्रतिबंध

इन रास्तों से आने जाने वाले दें ध्यान

चंदौली जिले में दिनांक 12 सिंतबर से 16 सितंबर तक बाबा कीनाराम अघोरपीठ मठ, रामशाला, रामगढ़ चंदौली में आयोजित होने वाली अघोराचार्य बाबा कीनाराम जन्मोत्सव में श्रद्धालुओं के सुगम और सुरक्षित आवागमन हेतु यातायात पुलिस जनपद-चंदौली द्वारा बैरियर बनाने के साथ-साथ पार्किंग के स्थान सुनिश्चित किए गए हैं। इसके लिए निम्न प्लान लागू किये जाते हैं....

मेला क्षेत्र में प्रवेश के मार्ग-
▪️1.बैरियर गुरेरा/ पलिया मार्ग-
▪️2.बैरियर रमौली-
▪️3.बैरियर सराय रसूलपुर-
▪️4.बैरियर मोहरगंज मार्ग-
▪️5.बैरियर लक्ष्मणगढ़ मार्ग- ( आपातकालीन वाहनों के लिए सुरक्षित, अन्य वाहनों के आवागमन पर पूर्ण प्रतिबन्ध)

 दो पहिया वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था-
1.प्राथमिक विद्यालय रामगढ़
2. वन विभाग मैदान

पार्किंग समस्त चार पहिया/ सवारी वाहन
1.बैरियर नवोदय विद्यालय बैराठ
2.गुरेरा/ पलिया तिराहा स्टैंड

               शासन द्वारा दिए गये निर्देश के अनुसार समस्त श्रद्धालुओं से अपील की जाती है की मेला क्षेत्र में पहुचने हेतु सवारी वाहनों का प्रयोग करें। किसी भी प्रकार के मालवाहक वाहनों/ ट्रैक्टर ट्राली का प्रयोग मेला क्षेत्र में आने हेतु न करें। बरसात का मौसम होने और संकरे मार्ग होने के कारण ट्रैक्टर ट्रालियों से दुर्घटना होने की प्रबल सम्भावना होती है।

            बड़े वाहनों,मालवाहक वाहनों और ट्रैक्टर का प्रवेश मेला क्षेत्र में पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। इन वाहनों से यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं को मेला क्षेत्र में आने में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।
       
 अतःआप सभी श्रद्धालुओं से अपेक्षा की जाती है की मेला क्षेत्र में आने हेतु सवारी वाहनों/ दो पहिया वाहनों व चार पहिया वाहनों का प्रयोग करें और अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग में ही पार्क करें।
इस दौरान मेला क्षेत्र में बड़े वाहनों,  माल वाहकों व  ट्रैक्टरों का प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित रहेगा।