RTO-ARTO ने मिलकर की चेकिंग, तीन ओवर लोड गाड़ियों को किया सीज
 

जिलाधिकारी के आदेश का पालन परिवहन विभाग द्वारा शुरू किया गया है। चंदौली एआरटीओ के साथ वाराणसी के आरटीओ मनोज वर्मा ने ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बड़ी कार्यवाही की।
 

चंदौली पहुंचे वाराणसी के RTO मनोज वर्मा

ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ चलाया चेकिंग अभियान

तीन ओवरलोड गाड़ियों को किया सीज 

 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी के आदेश का पालन परिवहन विभाग द्वारा शुरू किया गया है। चंदौली एआरटीओ के साथ वाराणसी के आरटीओ मनोज वर्मा ने ओवरलोडिंग वाहनों के खिलाफ अभियान चलाते हुए बड़ी कार्यवाही की। बताया जा रहा है कि दोनों अधिकारियों ने मिलकर एक दर्जन से अधिक ओवरलोड वाहनों का जांच पड़ताल की। काफी देर तक चली चेकिंग अभियान के दौरान हाइवे से गुजरने वाले ट्रक ड्राइवर में हड़कंप मचा रहा।

चंदौली जिले में ओवरलोडिंग चेकिंग करने के लिए बुधवार की सुबह वाराणसी के आर.टी.ओ प्रवर्तन मनोज वर्मा ने अभियान चलाया। इस दौरान तीन भारी वाहनों को सीज के साथ पांच वाहनों का चालान कर दिया, इस अभियान से वाहन स्वामी गाड़ियों को लेकर सड़क पर निकलने से बचते दिखे। 

आपको बता दें कि शासन के निर्देश पर ओवरलोड वाहनों पर अंकुश लगाने के लिए परिवहन विभाग का अभियान लगातार जारी है। इसी क्रम में चंदौली पहुंचे आर.टी.ओ प्रवर्तन मनोज कुमार वर्मा ने एआरटीओ डॉक्टर सर्वेश कुमार गौतम के नेतृत्व में नेशनल हाईवे पर एक दर्जन से अधिक ओवरलोड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की। इसमें उन्होंने पांच वाहनों का चालान किया जबकि तीन ओवरलोड वाहन को सीज किया। इस कार्रवाई से वाहन स्वामियों में हड़कंप मच गया। 

इस संबंध में एआरटीओ डॉक्टर सर्वेश कुमार गौतम ने बताया कि वाराणसी के आर.टी.ओ प्रवर्तन मनोज वर्मा के नेतृत्व में ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान चलाया गया, जिसमें पांच वाहनों का चालान किया गया जबकि एक ओवरलोड वाहन को सीज किया गया। उन्होंने कहा कि आगे भी ओवरलोड वाहनों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।