चंदौली की पूर्व विधायक साधना सिंह ने राज्यसभा के लिए किया नामांकन, मुख्यमंत्री सहित कई दिग्गज रहे मौजूद 

मुगलसराय विधान सभा की पूर्व विधायक साधना सिंह ने लखनऊ की विधान सभा में भाजपा की तरफ से राज्य सभा के सांसद के लिए नामंकन किया ।
 

चंदौली जिले के मुगलसराय विधान सभा की पूर्व विधायक साधना सिंह ने लखनऊ की विधान सभा में भाजपा की तरफ से राज्य सभा के सांसद के लिए नामंकन किया ।


आपको बता दे कि साधना सिंह 2017 में भाजपा के टिकट पर मुगलसराय विधानसभा से चुनाव लड़ा था और भारी मतों से जीत हासिल की थी, लेकिन 2022 के विधान सभा चुनाव में उनका टिकट काट दिया गया था। तब से वह मायूस थी लेकिन संगठन के कार्य में सहयोग करती थी। जिसका परिणाम है कि भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव से पहले उनके समर्थकों को खुश करने के लिए विधायक का टिकट काटने के बावजूद सांसद बनाने का निर्णय लिया। उन्हें राज्य सभा का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी और लोगों ने पार्टी को धन्यवाद भी दिया।


बुधवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक और केशव मौर्य के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित पार्टी के अन्य दिग्गजों के साथ साधन सिंह ने नामांकन किया । इस दौरान उत्तर प्रदेश के सभी राज्यसभा प्रत्याशियों का एक साथ नामांकन  किया गया ।


राज्यसभा का उम्मीदवार बनाए जाने पर साधना सिंह में भाजपा के शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें कार्यकर्ताओं को कब फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया जाएगा इसका कोई ठिकाना नहीं है। भाजपा में ही महिलाओं को सम्मान मिलता है जिसका परिणाम है कि एक छोटे से जनपद से दो-दो महिलाओं को राज्यसभा का सांसद बनाया गया है। परिवारवाद की राजनीति नहीं करती है बल्कि कार्यकर्ताओं को उनके मेहनत का फल भी देती है। 


इस अवसर पर उत्तर प्रदेश नामांकन में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्रियों सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।