डीएम साहब देख लीजिए नहीं तो सैयदराजा थाने में मर जाएंगे 15 ऊंट, सारा ठेका पुलिस के जिम्मे
 

बीते शुक्रवार को सैयदराजा पुलिस ने डीसीएम से 15 ऊंटों को पकड़ा था। इन ऊंटों को राजस्थान के नागौर से बंगाल के आसनसोल भेजा जा रहा था।
 

बीते शुक्रवार को सैयदराजा पुलिस ने एक डीसीएम से 15 ऊंटों को किया था बरामद

अब ऊंटों की देखभाल को लेकर परेशान हो गई पुलिस

अब देखें क्या करते हैं डीएम साहब

चंदौली जिले में सैयदराजा स्थानीय पुलिस ने बीते शुक्रवार को एक डीसीएम से 15 ऊंटों को पकड़ तो लिया, लेकिन अब वही ऊंट सैयदराजा पुलिस के लिए सिर दर्द बन गए हैं। कोतवाल सत्यनारायण मिश्रा ने विभाग के अधिकारियों और स्वयंसेवी संस्थाओं को पत्र लिखकर ऊंटों की देखभाल का आग्रह किया लेकिन अभी तक कोई सामने नहीं आया। पुलिस अपने स्तर से ऊंटों के दाना-पानी की व्यवस्था कर रही है।

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को सैयदराजा पुलिस ने डीसीएम से 15 ऊंटों को पकड़ा था। इन ऊंटों को राजस्थान के नागौर से बंगाल के आसनसोल भेजा जा रहा था। अब ऊंटों की देखभाल और दाना-पानी की व्यवस्था पुलिस को करनी पड़ रही है।

बताया जा रहा है कि सैयदराजा कोतवाल ने अधिकारियों को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया लेकिन अभी तक कोई मदद नहीं मिली। इसके अलावा उन्होंने स्वयंसेवी संस्थाओं को भी पत्र लिखा है लेकिन अभी तक कोई संस्था ऊंटों को लेने के लिए आगे नहीं आई।


इस सम्बंध में कोतवाल ने बताया कि ऊंटों की देखभाल के लिए दो लोग रखे गए हैं। यहां के वातावरण में ऊंटों का स्वास्थ्य गिरता जा रहा है। अगर तत्काल कोई उपाय नहीं किया गया तो समस्या बढ़ सकती है।