समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने किया नामांकन, भाजपा पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप

​​​​​​​

चंदौली जिले की लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह द्वारा तीन सेटों में नामांकन दाखिल करके चुनावी बिगुल फूंकने की कोशिश की गयी।
 

चंदौली लोकसभा सीट पर सपा का नामांकन

भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप

चौथे दिन कुल 8 नामांकन दाखिल

चंदौली जिले की लोकसभा सीट के लिए समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह द्वारा तीन सेटों में नामांकन दाखिल करके चुनावी बिगुल फूंकने की कोशिश की गयी। नामांकन के बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर आकर नाराजगी जतायी और भाजपा पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया। 

आपको बता दें कि आज अक्षय तृतीया के दिन शुभ मुहूर्त को देखते हुए सारे पार्टी के उम्मीदवारों द्वारा अपने-अपने समय पर नामांकन करने की होड़ मची हुई थी। इसी को देखते हुए जिलाधिकारी ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह को 12:30 बजे तक का समय दिया था। वह अपने समय के अंदर ही जाकर नामांकन कार्य कर रहे थे और अपने तीन सेट में पर्चा भरने का काम अभी बाकी ही था कि वहां भाजपा के उम्मीदवार भी पहुंच गए।


 इस दौरान आज पूरे दिन चंदौली कलेक्ट्रेट परिसर में गहमागहनी देखी गई। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और मोदी सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर महेंद्र पांडेय के नामांकन में पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह व अनिल राजभर तथा सांसदों और विधायकों के जमावड़े के चलते आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगा।

 समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पर चुनावी आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया गया।

 

चंदौली जिले में आज नामांकन के चौथे दिन भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय और समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार वीरेंद्र नाथ सिंह के अलावा 6 अन्य कैंडिडेट ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस तरह से देखा जाय तो चौथे दिन कुल 8 नामांकन दाखिल हुए।