सपा के जिलाध्यक्ष बोले – डबल इंजन की सरकार, महंगाई रोकने में साबित हुई बेकार

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में लगातार पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि से जहां आम जनमानस में आक्रोश पनप रहा है वही इसका फायदा विपक्षी पार्टियां भी लेने में लग गई हैं। शतक के करीब पहुंचने वाले डीजल पेट्रोल की मूल्यवृद्धि के कारण दिनोंदिन महंगाई का पारा चढ़ता जा रहा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में लगातार पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि से जहां आम जनमानस में आक्रोश पनप रहा है वही इसका फायदा विपक्षी पार्टियां भी लेने में लग गई हैं। शतक के करीब पहुंचने वाले डीजल पेट्रोल की मूल्यवृद्धि के कारण दिनोंदिन महंगाई का पारा चढ़ता जा रहा है। इसको लेकर समाजवादी पार्टी लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है ।


इस संबंध में समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष सतनारायण राजभर ने बताया कि भाजपा के डबल इंजन की सरकार महंगाई के मुद्दे पर फेल है। पेट्रोलियम पदार्थों की बेतहाशा वृद्धि भाजपा सरकार को ले डूबेगी। इसका सबक भी भाजपा को पहले की सरकारों से लेना चाहिए। अटल बिहारी बाजपेई की सरकार मात्र प्याज की मूल्य वृद्धि पर चली गई थी। वही हश्र वर्तमान सरकार का भी होने वाला है। पेट्रोल,डीजल पर इतना ज्यादा टैक्स है की इसका फायदा पेट्रोलियम पदार्थों पर एकाधिकार जमाने वाले पूंजीपतियों को दिया जा रहा है। कारपोरेट घराना दिनों-दिन काली कमाई करके मालामाल होता जा रहा है।

जबकि गरीब जनता गरीब ही बनता जा रहा है। शतक के करीब पहुंचने वाले डीजल, पेट्रोल पर अंकुश नहीं लगाया गया तो आम जनता अपना आक्रोश आने वाले चुनाव में दिखा देगी।समाजवादी पार्टी भी महंगाई के मुद्दे को लेकर अब आक्रामक रुख अपनाएगी।