SDM चकिया ने लेखपाल ऋतु केसरी को किया सस्पेंड, ये हैं आरोप
 

पिछले दिनों थाना दिवस में अनुपस्थित रहने और विभागीय की कार्यों में लापरवाही करने के साथ-साथ अधिकारियों के साथ अभद्रता करने के मामले में चकिया एसडीएम कुंदन राज कपूर ने जांच पड़ताल के बाद लेखपाल ऋतु केसरी को निलंबित कर दिया है।
 



चकिया तहसील की महिला लेखपाल पर गिरी गाज

लेखपाल ऋतु केसरी पर उपजिलाधिकारी ने की कार्रवाई

इस तरह के लगे हैं आरोप


चंदौली जिले की चकिया तहसील के मैनपुर क्षेत्र के लेखपाल ऋतु केसरी को पिछले दिनों थाना दिवस में अनुपस्थित रहने और विभागीय कार्यों में लापरवाही के कारण चकिया तहसील के एसडीएम कुंदन राज कपूर के द्वारा निलंबित कर दिया गया है।

 तहसील से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि पिछले दिनों थाना दिवस में अनुपस्थित रहने और विभागीय की कार्यों में लापरवाही करने के साथ-साथ अधिकारियों के साथ अभद्रता करने के मामले में चकिया एसडीएम कुंदन राज कपूर ने जांच पड़ताल के बाद लेखपाल ऋतु केसरी को निलंबित कर दिया है। उनके ऊपर आरोप है कि उनका व्यवहार विभागीय अधिकारियों के साथ अच्छा नहीं है तथा उनका आचारण भी विभागीय नियमावली के अनुरूप नहीं है। इसी बात पर एक्शन लेते हुए उपजिलाधिकारी ने ये कार्रवाई की है।

 मामले की जानकारी देते हुए उप जिलाधिकारी कुंदन राज कपूर ने बताया कि विभागीय कार्य में किसी भी प्रकार के लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसी तरह के मामले में दोषी पाए जाने पर मैनपुर क्षेत्र की लेखपाल ऋतु केसरी के सभी को जांच के बाद निलंबित कर दिया गया है।