अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में दारोगा की बिगड़ी हालात, ट्रॉमा सेंटर जाने के पहले मौत

चंदौली जिले के चकरघट्टा थाने पर तैनात उप निरीक्षक शिवधनी यादव की पुलिस ड्यूटी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में लगाई गई थी।
 

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में वीआईपी ड्यूटी

चकरघट्टा थाने पर तैनात उप निरीक्षक शिवधनी यादव की मौत

गर्मी के कारण बिगड़ गयी थी तबियत

चंदौली जिले में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में वीआईपी ड्यूटी करने आए पुलिस के एक उप निरीक्षक की धूप में तबीयत खराब होने की वजह से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि तबीयत बिगड़ने पर उसे पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से उनको बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर किया गया, लेकिन वहां जाते समय रास्ते में ही दरोगा ने दम तोड़ दिया।

पुलिस से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि चंदौली जिले के चकरघट्टा थाने पर तैनात उप निरीक्षक शिवधनी यादव की पुलिस ड्यूटी सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की चुनावी जनसभा में लगाई गई थी। अपने ड्यूटी करने के लिए वह आए थे। लू चलने व तेज धूप होने के कारण ड्यूटी स्थल पर ही उनकी तबीयत खराब हो गई। इसके बाद उनको इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उनकी तबीयत बिगड़ती देख जिला अस्पताल के  डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन बीएचयू जाते समय रास्ते में ही दरोगा ने दम तोड़ दिया।
 
 जानकारी में बताया जा रहा है कि शिवधनी यादव मूल रूप से मऊ जनपद के रहने वाले थे और उनकी तैनाती जनपद चंदौली में चल रही थी। फिलहाल वह वाराणसी रेंज के चंदौली जनपद के चकरघट्टा थाने पर तैनात थे।