गंगा पुल पर स्कूटी रोक लड़की ने गंगा में लगाई छलांग, सिपाहियों की सक्रियता से बच गयी जान
 

गाजीपुर जनपद के सैदपुर कोतवाली अंतर्गत राजापुर माहपुर की रहने वाली कुमारी श्वेता पुत्री ओमप्रकाश गुरुवार की दोपहर में अपनी स्कूटी से बलुआ थाना क्षेत्र के तीरगांवा पुल पर खड़ा करके गंगा में छलांग लगा दी।
 

सैदपुर कोतवाली के राजापुर गांव की रहने वाली है लड़की

स्कूटी से गंगा के पुल पर पहुंची थी श्वेता

गाड़ी रोककर लगा दी थी छलांग

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के तीरगांवा पुल पर गुरुवार की दोपहर में राजापुर माहपुर की रहने वाली युवती कुमारी श्वेता ने गंगा में छलांग लगा दी । पुल पर बार्डर पर सैदपुर कोतवाली के दो सिपाहियों ने तत्काल नाव व गोताखोरों की मदद से युवती की जान बचायी। परिजनों ने सिपाहियों को इस तरह की मदद के लिए आभार जताया है।

 बताया जा रहा है कि गाजीपुर जनपद के सैदपुर कोतवाली अंतर्गत राजापुर माहपुर की रहने वाली कुमारी श्वेता पुत्री ओमप्रकाश गुरुवार की दोपहर में अपनी स्कूटी से बलुआ थाना क्षेत्र के तीरगांवा पुल पर खड़ा करके गंगा में छलांग लगा दी। पुल पर बलुआ-सैदपुर बार्डर पर तैनात हेड कांस्टेबल केशव निषाद व कृपाशंकर सिंह नजारा देख तत्काल सक्रियता दिखाते हुए नावों को गोताखोर के साथ गंगा में दौड़ा दिया।

इसके बाद कुछ ही देर में लड़की को सकुशल निकाल लिया गया, जिससे उसकी जान बच सकी। इसके बाद उसका नाम पता व परिचय पूछकर परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी और सभी को मौके पर बुलाकर लड़की को सौंप दिया गया। इसके बाद पर के लोग उसे उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए।

मौके पर मौजूद पुलिस के सिपाहियों की सक्रियता से जान लड़की जान बच गयी तो उसे घर ले जाने आए परिजनों ने पुलिस को धन्यवाद दिया और कहा कि इनकी वजह से वह अपनी बेटी को सही सलामत अपने घर लेकर जा रहे हैं।