कोई 2047 के विकसित भारत लिए तो कोई संविधान बचाने के लिए मांग रहा वोट
​​​​​​​

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने संविधान को बचाने की अपील करते हुए समाजवादी पार्टी को वोट करने के लिए कहा है।
 

 सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री का पत्र जारी

जानिए कैसा पत्र लिखकर पार्टी के प्रत्याशी के लिए मांगा वोट

संविधान बचाने की दलील दे रहे हैं सपा प्रत्याशी 

 

चंदौली जिले में प्रचार बंद होने के बाद भी सोशल मीडिया के जरिए पार्टी के प्रत्याशी अपने-अपने पक्ष में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश कर रहे हैं। एक ओर जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक मार्मिक पत्र सोशल मीडिया पर जारी करके अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की है, तो वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने संविधान को बचाने की अपील करते हुए समाजवादी पार्टी को वोट करने के लिए कहा है।

 भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ-साथ चंदौली लोकसभा की जनता को संबोधित करते हुए डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पत्र लिखा है और उनसे 2047 के विकसित भारत के रूपरेखा तैयार करने में मदद की अपील की है। साथ-साथ उन्होंने कहा है कि 2047 तक विकसित भारत के निर्माण की यात्रा में एक टीम के रूप में आपके प्रयासों को कोई कमी नहीं रहने देंगे। 

इसके साथ ही लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से भी इस बात की अपील की है कि सुबह-सुबह ही मतदान केदो पर जाकर भारी से भारी संख्या में मतदान करें और पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील किया है कि उनका फोकस हर एक बूथ पर होना चाहिए, क्योंकि पार्टी अगर हर एक बूथ पर जीत हासिल करेगी तो पार्टी संसदीय क्षेत्र में आसानी से जीत हासिल कर लेगी।


 
 वहीं समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए 1 जून को संविधान बचाने के लिए मतदान करने की अपील की है।