अलीनगर थाना कार्यालय व भूपौली पुलिस चौकी का SP ने किया उद्घाटन, जमकर की तारीफ
​​​​​​​

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने शनिवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के नवनिर्मित भूपौली पुलिस चौकी के नए भवन व उसके पहले अलीनगर थाने में नवीनीकृत प्रभारी निरीक्षक कक्ष का उद्घाटन विधि विधान से किया।
 

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने किया शुभारंभ

थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज के काम को सराहा

 सहयोग करने वाले लोगों को किया सम्मानित

जनता का मांगा आगे भी सहयोग

 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने शनिवार को अलीनगर थाना क्षेत्र के नवनिर्मित भूपौली पुलिस चौकी के नए भवन व उसके पहले अलीनगर थाने में नवीनीकृत प्रभारी निरीक्षक कक्ष का उद्घाटन विधि विधान से किया। साथ ही उन्होंने इसमें सहयोग करने वाले लोगों को सम्मान पत्र प्रदान कर उन्हें सम्मानित भी किया। 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक द्वारा अलीनगर थाने में बने हुए कार्यालय का उद्घाटन करके थाना परिसर को बेहतर बनाने के लिए थाना प्रभारी शेषधर पांडेय की तारीफ की। वहीं थाना परिसर  में हनुमान मंदिर के बगल में बनी हुई हनुमत वाटिका का भी उद्घाटन पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार द्वारा किया गया । 

इस दौरान पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने कहा कि भूपौली पुलिस चौकी काफी दिनों से स्थापित थी। लेकिन स्थाई भवन न होने के कारण चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों व क्षेत्रीय लोगों को काफी परेशानी होती थी। इससे पूर्व पुलिस चौकी में तैनात प्रभारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन करीब 8 माह पूर्व प्रभारी निरीक्षक शेषधर पांडेय व  एसआई अमित कुमार सिंह ने इस ओर गम्भीरता से ध्यान दिया। जिसके उपरांत जनसहयोग से चौकी का निर्माण कार्य शुरू कराया। करीब 8 माह के अल्प समय में ही चौकी का भवन बनकर तैयार हो गया है। 

पुलिस कप्तान ने बताया कि चौकी गांव के अंदर होने की वजह से घटनास्थल पर पहुंचने में बहुत ज्यादा दिक्कतें होती थीं। घटनास्थल पर पहुंचने में समय लगता था। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। सभी की मेहनत से नवनिर्मित पुलिस चौकी का उद्घाटन हुआ है। अब घटनास्थल पर पहुंचने में ज्यादा समय नहीं लगेगा और पुलिस जनता की सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहेगी। 

पुलिस अधीक्षक ने जनता से अपील भी किया कि किसी भी तरह के अवैधानिक गतिविधियों की सूचना पुलिस को दें। उन्हें भी व्यक्तिगत रूप से सूचना दी जा सकती है। इस मौके पर एएसपी विनय कुमार सिंह, सीओ अनिरुद्ध सिंह, सीओ राजेश राय, सीओ आशुतोष, धर्मवीर सिंह, कोतवाल विजय बहादुर सिंह, आरआई  राम बेलास, टीआई सुरेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।