पत्रकारों से पहली मुलाकात में बोले एसपी चंदौली, अपराधियों पर दिखेगा पुलिस का भय
 

 पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद के अपराधियों को भय दिखाने तथा हर क्षेत्र में पुलिस की मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस व्यापक रूप से गश्त करती हुयी नजर आया करेगी।
 

पेशेवर अपराधियों पर तेजी से होगी कार्रवाई

नवागत पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्घे ने मांगा सबका सहयोग

जनसमस्याओं का तेजी से होगा निस्तारण

शिकायतों को लटकाने वाले थानाध्यक्षों की खैर नहीं

चंदौली के नवागत पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्घे ने मातहतों के साथ मीटिंग के बाद चंदौली जनपद के पत्रकारों के साथ भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चंदौली पुलिस की अपराधियों पर पैनी नजर रहेगी और समय-समय पर इन पर नकेल करने की पूरी कोशिश की जाएगी, ताकि जनपद में कानून व्यवस्था के साथ-साथ शांति बनी रहे।

 पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद के पेशेवर अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्यवाही तेजी से होगी। इसके अलावा पुलिस के पास आने वाले सभी फरियादियों को त्वरित और उचित न्याय दिलाना भी उनके प्राथमिकता में शामिल है।

 पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद के सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने कार्यालय में मौजूद रखकर आम जनता की समस्याओं और शिकायतों को सुनेंगे और सभी शिकायतों का समय से निस्तारण भी सुनिश्चित करेंगे। अगर किसी भी थाना स्तर पर बिना वजह कार्यवाही लंबित करने की शिकायत मिलेगी तो संबंधित पुलिस अधिकारी के खिलाफ सबसे सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जनपद के अपराधियों को भय दिखाने तथा हर क्षेत्र में पुलिस की मौजूदगी सुनिश्चित करने के लिए पुलिस व्यापक रूप से गश्त करती हुयी नजर आया करेगी। इसके साथ ही साथ जनपद की सीमा के अंदर शराब तस्करी, पशु तस्करी तथा अन्य मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए चेक पोस्ट और बैरियर बनाकर 24 घंटे नजर रखी जाएगी।

 इसके अलावा आदित्य लांग्घे ने यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए ही मातहतों को निर्देश देते हुए कहा है कि जनपद में जहां कहीं भी ट्रैफिक संबंधित समस्या है, उसके लिए संबंधित लोग एक्शन प्लान बनाकर काम करेंगे।

 आपको बता दें कि बुधवार की देर रात कार्यभार संभालने के बाद सुबह से पुलिस अधीक्षक विभिन्न कार्यों में जुट गए हैं और उन्होंने अपनी सक्रियता की स्टाइल भी बता दी है। इस पत्रकार वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह के साथ अन्य पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।