पुलिस कप्तान ने मातहतों के साथ किया मुगलसराय इलाके में पैदल मार्च, दिए सबको संदेश
 

 पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक व सारे पुलिस क्षेत्राधिकारी भी अपने अपने इलाके में हो रही पैदल मार्च में शामिल हुए हैं। साथ ही संवेदनशील स्थानों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं।
 

होली एवं शब-ए-बारात त्योहार पर पुलिस अलर्ट

 मुगलसराय और अलीनगर इलाके में पैदल मार्च

संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की ड्यूटी तेज


होली एवं शब-ए-बारात त्योहार के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक चन्दौली के नेतृत्व पर समस्त पुलिस अधिकारी पर्याप्त पुलिस बल के साथ लगातार क्षेत्र में लगातार पैदल मार्च व चेकिंग अभियान चलाए हुए हैं। खुद चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने होलिका दहन के पहले मुगलसराय और अलीनगर इलाके में पुलिस के साथ पैदल मार्च किया।

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि होलिका दहन के साथ साथ शबे-बारात का त्योहार मनाया जा रहा है। इसको देखते हुए संवेदनशील स्थानों पर पुलिस की ड्यूटी लगा दी गयी है। सभी से शांतिपूर्ण तरीके से होली मनाने की अपील की जा रही है।

 पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल ने कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक व सारे पुलिस क्षेत्राधिकारी भी अपने अपने इलाके में हो रही पैदल मार्च में शामिल हुए हैं। साथ ही संवेदनशील स्थानों पर पैनी नजर बनाए हुए हैं। इस मौके पर कप्तान के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध सिंह के साथ अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे।