देररात 63 पुलिस कर्मियों का तबादला, कई धाकड़ पुलिसकर्मियों के तबादले से विभाग में मची हड़कम्प

इसमें सबसे अधिक मलाईदार स्थान पर लंबे समय से मलाई खाने वाले पुलिस कर्मियों को अब नौगढ़ में तैनात कर वहां की भी सैर करने का फरमान जारी किया गया है, जिससे पुलिस महक में हड़कंप मची हुई है ।
 

देखें 63 पुलिसकर्मियों में कहीं आपका भी तो नाम नहीं

सबसे अधिक सैयदराजा से हटाए गए सिपाही

इन थानों पर SP साहब मेहरबान

 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार द्वारा जनपद की कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए तथा अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण करने के लिए जनपद के थानो में तैनात 63 पुलिसकर्मियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर  ट्रांसफर  किया गया है । वहीं मलाईदार थाने से हटाकर लंबे समय मलाई खाने वाले पुलिसकर्मियों  को एसपी ने नौगढ़ के जंगल की भी सैर करा दी है।
 बता दें कि पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को बनाए रखने तथा अपराधियों के अपराध पर प्रभावी नियंत्रण के लिए कार्यवाही पर कार्यवाही की जा रही है । जिसमें एक ही थाने पर कई सालों से तैनात कर्मियों को वहां से हटाकर उन्हें दूरस्थ थानों पर पोस्ट करने का काम किया गया है । जो पुलिसकर्मी किसी भी गलत कार्य विधि में सम्मिलित है उन्हें पनिशमेंट तथा जो लंबे समय से एक ही थाने पर तैनात हैं, उन्हें दूसरे थाने पर पोस्टिंग देने का काम किया गया है।

 वहीं आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक द्वारा पहले ही बता दिया गया था कि यदि कोई पुलिसकर्मी किसी गलत कार्यों में संलिप्त पाया जाता है तो ऐसे पुलिसकर्मियों को ब्रह्मा भी नहीं बचा सकते हैं ।
इस कार्य विधि पर कार्य करने वाले पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद की पुलिसिंग व्यवस्था को सुधारने के लिए 63 लोगों को इधर से उधर करने का फैसला किया। इसमें सबसे अधिक मलाईदार स्थान पर लंबे समय से मलाई खाने वाले पुलिस कर्मियों को अब नौगढ़ में तैनात कर वहां की भी सैर करने का फरमान जारी किया गया है, जिससे पुलिस महक में हड़कंप मची हुई है ।

 आपको बता दें कि जल्द ही एक और सूची आने  वाली है  जिसमें कुछ पुलिस कर्मियों को यहां से बाहर भी जाना पड़ सकता है, जिसके लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा सूची तैयार कराई जा रही है। जिसमें जनपद के बहुत से पुलिसकर्मियों को पर ट्रांसफर अन्यत्र होने के बाद अभी गए नहीं हैं। इसमें ऐसे पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही भी की जाएगी।