पुलिस अधीक्षक ने बदल दिए कई चौकी प्रभारी, ये हैं इनके नाम

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जनपद में कानून व्यवस्था बेहतर बनाने व अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने एक बार फिर से बुधवार को दर्जनभर उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदलते हुए आदेश जारी कर दिया और कहा कि सभी लोग जल्द से जल्द नई जगह पर चार्ज ले लें। बुधवार को किए गए बदलाव में पुलिस
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जनपद में कानून व्यवस्था बेहतर बनाने व अपराध नियंत्रण के लिए पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने एक बार फिर से बुधवार को दर्जनभर उपनिरीक्षकों के कार्यक्षेत्र बदलते हुए आदेश जारी कर दिया और कहा कि सभी लोग जल्द से जल्द नई जगह पर चार्ज ले लें।

बुधवार को किए गए बदलाव में पुलिस लाइन में तैनात संजय कुमार सिंह को जलीलपुर चौकी प्रभारी बनाया गया है। वहीं पुलिस लाइन से ही मधुसुदन राय को नईबाजार चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। जबकि जलीलपुर चौकी प्रभारी विपिन सिंह को चौकी प्रभारी धरौली, पुलिस लाइन से रामकृष्ण यादव व अनिल कुमार सिंह को मुगलसराय थाने में तैनात किया है।

इसके अलावा पुलिस लाइन से पद्मकांत तिवारी को चकरघट्टा थाने पर भेजा गया है। पुलिस लाइन से धनन्जय मिश्र को सैयदराजा थाना, थाना बबुरी से उत्कर्ष मौर्य को चकिया, पुलिस लाइन से बलवंत सिंह को वीआईपी सेल प्रभारी, पुलिस लाइन से ही विनोद शंकर पांडेय को कार्यालय यूपी 100 में तैनात किया गया है।

इसके अलावा सैयदराजा थाने से चौकी प्रभारी कस्बा इलिया हुआ मनोज मिश्रा का स्थानान्तरण निरस्त कर दिया है।