सोशल मीडिया पर न फैलाएं अफवाह, नहीं तो आप के खिलाफ होगी बड़ी कार्रवाई
 

यदि किसी के द्वारा सोशल मीडिया पर या अन्य किसी माध्यम से साम्प्रदायिक, जातिगत, धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले टिप्पणी अथवा भ्रामक पोस्ट किया जाता है। तो उनके विरूद्ध नियमानुसार विधिक / दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।
 

पुलिस अधीक्षक ने की शहर वासियों से अपील

24 घंटे सोशल मीडिया पर की जा रही है निगरानी

चंदौली जिले में पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए कहां है कि आपके द्वारा की गई कोई ऐसी पोस्ट जो किसी की भावनाएं आहत करती हो, जो तथ्यों के रूप में भ्रामक हो और समाज में नकारात्मकता फैलाती हो। ऐसी गलती करने वाले को पुलिस कतई बख्शने  के मूड में नहीं है। ऐसे खुराफाती और असामाजिक तत्वों के लिए पुलिस द्वारा 24 घंटे सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर मॉनिटरिंग की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार द्वारा जनपद वासियों से सोशल मीडिया पर अफवाह फ़ैलाने, भ्रामक सूचना पोस्ट, आपत्तिजनक पोस्ट साम्प्रदायिक/ जातिगत विद्वेष / कानून व्यवस्था को प्रभावित करने वाली पोस्ट / देश विरोधी पोस्ट, देश के महापुरूषों / गणमान्य नागरिकों के लिए की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बचने की अपील की है। साथ ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर आपत्तिजनक पोस्ट/ मैसेज करने से बचने और उन्हें फॉरवर्ड न करने के लिए निवेदन किया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जनपदीय सोशल मीडिया सेल द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मों पर 24x7 निरन्तर निगरानी व सतर्कता दृष्टि रखी जा रही है। यदि किसी के द्वारा सोशल मीडिया पर या अन्य किसी माध्यम से साम्प्रदायिक, जातिगत, धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले टिप्पणी अथवा भ्रामक पोस्ट किया जाता है। तो उनके विरूद्ध नियमानुसार विधिक / दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।