चंदौली जिले में आकाशीय बिजली का कहर, अब तक 3 की मौत, कई की हालत गंभीर

अदसड़ गांव के पांच लोग भी बिजली गिरने की घटना में गंभीर रूप से झुलस गए हैं,  जिनको जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है।
 

दो चचेरे भाइयों की आकाशीय बिजली से मौत

भिसौड़ी गांव के मोती यादव ने तोड़ा दम

बिजली  गिरने की घटना में कई की हालत गंभीर

अस्पताल पहुंचे मनोज सिंह डब्लू

चंदौली जिले में आज हो रही बरसात और बिजली गिरने की घटना में आधे दर्जन से अधिक लोगों को शिकार बनाया है। इस दौरान कई लोगों की हालत गंभीर बतायी जाती है, जबकि तीन लोगों की मौत की खबर आ रही है। लोगों की हालत देखने के लिए सपा नेता मनोज सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और चिकित्सकों को इलाज के लिए निर्देशित किया।

जिला अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुगलसराय इलाके के बरईपुर भूपौली गांव के दो चचेरे भाइयों की आकाशीय बिजली गिरने की घटना में मौत हो गई है। इन दोनों भाइयों का नाम चिंटू यादव (15 साल) और अंकित यादव (19 साल) बताया जाता है। वहीं मुगलसराय क्षेत्र के भी भिसौड़ी गांव के रहने वाले मोती यादव (55 साल) को भी आकाशीय बिजली के चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है।

 इससे इसके अलावा अदसड़ गांव के पांच लोग भी बिजली गिरने की घटना में गंभीर रूप से झुलस गए हैं,  जिनको जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया है। वहीं सुढ़ना गांव की एक महिला भी बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गई है, जिसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि कई लोगों की हालत गंभीर होने की खबर सुनकर सपा के नेता व पूर्व विधायक मनोज सिंह मौके पर पहुंचे और मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी और उनको उचित सरकारी मुआवजे के लिए अधिकारियों से बात की, जबकि घायलों के लिए उपचार के लिए चिकित्साधिकारियों को निर्देशित किया।