आकाशीय बिजली गिरने से क्षेत्र की विद्युत सप्लाई हुई बाधित, पूरा कस्बा डूबा अंधकार में
 

जिसके बाद बलुआ थाना क्षेत्र के रमौली ग्रामसभा के हिभनापुर कस्बे में लगभग सवा आठ बजे भयंकर चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। तत्काल प्रभाव से पूरे इलाके के विद्युत उपकरण खराब हो गए। पूरा कस्बा अंधेरे में डूब गया।
 

अकाशीय बिजली के कहर से इनवर्टर भी जले

कई अन्य उपकरण जलकर हुए राख

चहनियां ब्लॉक के रमौली गांव में दिखा कहर
 

चंदौली जिले के चहनियां ब्लॉक के रमौली आँधी-तूफ़ान और बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से गांव के कई इन्वर्टर और बाकी घरेलू विद्युत उपकरण ध्वस्त हो गए हैं। पूरा गांव इस समय अंधकार के चपेट में है, वहीं आकाशीय बिजली गिरने से कोई अप्रिय घटना नहीं घटित हुई है। केवल विद्युत उपकरण ही प्रभावित हुए हैं।


बता दें कि  मौसम में नरमी सुबह से ही बनी थी। शाम को बारिश शुरू हो गई। बारिश और आँधी की वजह से बिजली सप्लाई ठप हो गयी। जिसके बाद बलुआ थाना क्षेत्र के रमौली ग्रामसभा के हिभनापुर कस्बे में लगभग सवा आठ बजे भयंकर चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरी। तत्काल प्रभाव से पूरे इलाके के विद्युत उपकरण खराब हो गए। पूरा कस्बा अंधेरे में डूब गया। खेत में गिरी बिजली से उड़ी मिट्टी नजदीक के घरों में चली गई। वहीं क्षेत्र के लोग अंधकार में पड़े हुए हैं और क्षेत्र में इस समय भय का माहौल भी देखने को मिल रहा है।

इस तरह की दैवीय आपदा के बाद क्षेत्र में विद्युत सप्लाई की बहाली को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।  कस्बे के लोग अंधकार से कब छुटकारा मिल पाता है। वही ग्रामीणों का कहना है कि इस आकाशीय बिजली गिरने से कोई अप्रिय घटना नहीं घटित हुई है केवल इस आकाशी बिजली का प्रकोप विद्युत उपकरण पर ही रहा है। बिजली विभाग के लोगों को जल्द से जल्द बिजली सप्लाई बहाल कराने की कोशिश करनी चाहिए।