चंदौली में 22 मेधावी छात्र-छात्राओं का किया गया सम्मान, टॉपर आदर्श पांडेय के नाम से बनेगी सड़क

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में हाई स्कूल में 9 वां स्थान प्राप्त करने वाले छात्र आदर्श पांडेय के नाम से जिले की एक सड़क का नामकरण किया जायेगा।
 

प्रदेश में हाई स्कूल में 9 वां स्थान प्राप्त करने वाले आदर्श पांडेय को मिले एक लाख

अन्य 21 छात्रों को 21 हजार रुपये का डेमो चेक देकर किया गया उनका उत्साहवर्धन

टैबलेट-प्रशस्ति पत्र व मेडल पाकर मेधावियों के चेहरे पर आई मुस्कान

चंदौली जिले के कलेक्ट्रेट सभागार में आज यूपी बोर्ड के हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षाओं के 22 मेधावियों को पुरस्कृत कर उनका सम्मान किया गया। इनमें हाईस्कूल की परीक्षा में प्रदेश में 9 वां स्थान हासिल करने वाले आदर्श पांडेय को एक लाख रुपये व टैबलेट, प्रशस्ति पत्र, मेडल और 21 अन्य मेधावियों को 21 हजार रुपये पुरस्कार राशि व टैबलेट, प्रशस्ति पत्र, मेडल विधायक सैयदराजा सुशील सिंह व मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे के द्वारा प्रदान किया।

allowfullscreen

इस सम्मान समारोह में उपस्थित मेधावियों व उनके अभिभावकों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व माध्यमिक शिक्षा की राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गुलाब देवी के उद्बोधन को वर्चुअल माध्यम से सुना गया, जिसमें दोनों ने सभी का हौसला बढ़ाया।

  सम्मान समारोह में आये मेधावी छात्र-छात्राओं व उनके अभिवावकों को संबोधित करते हुए हुए विधायक सैयदराजा व विधायक मुगलसराय ने उनका उत्साहवर्धन किया और उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। दोनों विधायकों ने कहा कि आज आप लोगों ने अपनी प्रतिभा के बल पर जनपद का प्रदेश में नाम रौशन किया है। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में हाई स्कूल में 9 वां स्थान प्राप्त करने वाले छात्र आदर्श पांडेय के नाम से जिले की एक सड़क का नामकरण किया जायेगा।

इस तरह की घोषणा से सबका मनोबल बढ़ा हुआ था। मेधावी छात्र व छात्राओं ने सम्मान समारोह में सम्मानित किए जाने पर सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा कि इससे हम लोगों का मनोबल और बढ़ेगा।
           
सम्मान समारोह में मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव, जिला विद्यालय निरीक्षक के साथ ही संबंधित विद्यालयों के प्रधानाचार्य व अध्यापक मौजूद रहे।