केंद्र सरकार का आदेश आते ही टैंकर चालकों ने भरवाया डीजल-पेट्रोल, आज से खत्म होगी किल्लत 
 

चंदौली जिले में ड्राइवर के लिए बने नए कानून के विरोध में ड्राइवर ने केंद्र सरकार का आदेश आते ही धरना प्रदर्शन खत्म कर दिया। वही ट्रांसपोर्ट ने भी इंडियन आयल में तेल टैंकर लोड करने के लिए डटे रहे।
 

सरकार की पहल के बाद धरना प्रदर्शन खत्म

अब तक 270 टैंकर लोड करके विभिन्न राज्यों के लिए निकले

सुरक्षा के लिए चक्रमण करती रही अलीनगर पुलिस

 

चंदौली जिले में ड्राइवर के लिए बने नए कानून के विरोध में ड्राइवर ने केंद्र सरकार का आदेश आते ही धरना प्रदर्शन खत्म कर दिया। वही ट्रांसपोर्ट ने भी इंडियन आयल में तेल टैंकर लोड करने के लिए डटे रहे। अब तक इंडियन ऑयल से टैंकर चालक 150 व भारत पेट्रोलियम से 70 व हिंदुस्तान पेट्रोलियम से लगभग 50 टैंकर तेल लेकर विभिन्न राज्यों में निकल चुके है।


आपको बता दें कि अलीनगर स्थित इंडियन ऑयल से रोजना 280 टैंकर, भारत पेट्रोलियम से 170 और हिन्दुस्तान पेट्रोलियम से 110-110 टैंकर तेल रोजाना पूर्वाचल सहित देश के विभिन्न राज्यों में जाया करते थे । मंगलवार को पेट्रोल पंप मालिकों ने इंडियन ऑयल से 47 टैंकर, भारत पेट्रोलियम से 45 और हिन्दुस्तान पेट्रोलियम से 35 टैंकर तेल लेकर विभिन्न जगहों के लिए निकले थे। लेकिन ट्रांसपोर्ट ने अपनी टैंकर नहीं चला रहे थे। जिससे कई राज्यों में तेल की किल्लत बढ़ गई थी।

वहीं मंगलवार की रात्रि में केंद्र सरकार का वार्ता के बाद ट्रांसपोर्टों ने भी अपना धरना खत्म कर दिया। बुधवार को सुबह से ही टैंकर चालकों की तेल भरवाने के लिए लाइन लगी है। ट्रांसपोर्टों ने भी अपना टैंकर लोड करने के लिए लाइन खड़ी कर दिए हैं। 

अब तक अलीनगर इंडियन ऑयल से टैंकर चालक 150 व भारत पेट्रोलियम से 70 व हिंदुस्तान से लगभग 50  टैंकर चालक तेल लेकर विभिन्न राज्यों के लिए निकल गए हैं। वही  सुरक्षा की दृष्टि से बारिश में भीगते हुए अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय व पीएसी बल के साथ चक्रमण करते रहे।