ARTO 367 गाड़ियों की करेंगे नीलामी, ट्रकें व बसों समेत अन्य चार पहिया वाहन होंगे नीलाम 367 vehicles Auction by ARTO Chandauli
 

आरटीओ विनय कुमार ने बताया कि निदेशालय से पत्र जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि जनपद में कुल 367 गाड़ियां ऐसी हैं, जो कि निस्तारित करने के लिए पड़ी हुई हैं।
 

ARTO में गाड़ियों की नीलामी की तैयारी

367 गाड़ियों के लिए लगेगी बोली

बसें-ट्रकें और अन्य गाड़ियो को खरीदने का मौका

चंदौली जिले में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी द्वारा पकड़ी गई गाड़ियों का निस्तारण से संबंधित निदेशालय से पत्र आने के बाद अब सहायक संभागीय अधिकारी गाड़ियों के निस्तारण के लिए कार्यवाही तेज कर दी गई है । जल्द ही अब इन गाड़ियों की नीलामी की जाएगी।

बता दें कि जिले की एआरटीओ जनपद में पकड़ी गई गाड़ियों को निस्तारित कराने के लिए संभागीय परिवहन निदेशालय से आदेश जारी किया गया है कि एआरटीओ कार्यालय द्वारा जिन गाड़ियों को पकड़ कर सीज किया गया है और वह लंबे अवधि से अभी तक खड़ी हैं,  ऐसी गाड़ियों का निस्तारण करने हेतु नीलामी की प्रक्रिया की जाए। इस तरह से जिले में 367 वाहनों की नीलामी करने का आदेश जारी किया गया है । इसके लिए  एआरटीओ द्वारा गाड़ियों की नीलामी की प्रक्रिया शुरू करने हेतु तैयारियां तेज कर दी गई हैं।


 
इस संबंध में एआरटीओ विनय कुमार ने बताया कि निदेशालय से पत्र जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि जनपद में कुल 367 गाड़ियां ऐसी हैं, जो कि निस्तारित करने के लिए पड़ी हुई हैं। ऐसे गाड़ियों का नीलामी प्रक्रिया कर निस्तारित कराने का आदेश जारी किया गया है। अब 367 गाड़ियों का जो लिस्ट प्राप्त हुयी है, अब इन गाड़ियों के भौतिक सत्यापन की कार्रवाई की जाएगी, जो विभाग द्वारा पकड़ कर थानों को सुपुर्द की गई हैं।

अब ऐसी गाड़ियों की स्थिति का आंकलन करके गाड़ियों का निस्तारण किया जाएगा। इन गाड़ियों का नीलामी प्रक्रिया की कुछ ही दिनों में तारीख भी जारी की जाएगी। कहा जा रहा है कि नीलाम होने वाली गाड़ियों में ट्रकें व बसों सहित अन्य कई प्रकार के कई वाहन सम्मिलित हैं।