जीत की खुशी में सड़क पर आतिशबाजी, अखिलेश व पूर्व विधायक की होती रही जय-जयकार
 

घोसी उपचुनाव में सपा की जीत का खबर सुन पूर्व विधायक ने स्टेशन के बाहर जीटी रोड अपने काफिले के वाहनों को सड़क के दोनों तरफ घेरकर रास्ता रोक दिया और आतिशबाजी करनी शुरू कर दी।
 

 घोसी में सपा प्रत्याशी की जीत पर खुशी

काली मंदिर के पास वाहनों को रोककर आतिशबाजी

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

विधानसभा उप चुनाव के दौरान घोसी में सपा प्रत्याशी के जीतते ही पूर्व विधायक मनोज सिंह डब्लू ने नगर काली मंदिर के पास वाहनों से सड़क घेर दी और लबे रोड आतिशबाजी करने लगे। इसका वीडियो भी उनके लोगों के द्वारा बनाया गया और खुद सोशल मीडिया में वायरल किया गया है।

मनोज सिंह डब्लू कुछ स्टेशनों में ट्रेनों के न रोकने की घोषणा के विरोध में पीडीडीयू जंक्शन के बाहर कीर्तन करने आए थे। तभी घोसी उपचुनाव में सपा की जीत का खबर सुन पूर्व विधायक ने स्टेशन के बाहर जीटी रोड अपने काफिले के वाहनों को सड़क के दोनों तरफ घेरकर रास्ता रोक दिया और आतिशबाजी करनी शुरू कर दी। सड़क पर एक तरफ लंबा जाम लग गया। आतिशबाजी करने के बाद कुछ ही देर में वे निकल गए।

allowfullscreen

इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर किसी ने डाल दिया। लोग सवाल उठा रहे हैं। पूर्व विधायक ने कहा कि कार्यक्रम से लौटते समय बच्चों ने सड़क पर पटाखे रखकर खुशी जाहिर करने की कोशिश की थी और उन्होंने रुकने का अनुरोध किया तो वह गाड़ी से उतर गए और थोड़ी देर बाद चले गए। उन्होंने सड़क पर जाम नहीं लगाया था।