जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रंग लायी चकिया पुलिस की पहल, अलग हुए पति-पत्नी को समझा-बुझा कर मिलाया
चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चन्दौली पुलिस द्वारा लगातार प्रयास करके जीवन में छोटी-मोटी गलतियों व गलतफहमियों की वजह से दूर हुए पति-पत्नी को जीवन के अमूल्य रिश्तों के बारे में समझा-बुझा कर टूटते हुए रिश्तों को पुनः एक मजबूत कड़ी के रुप में जोड़ने का लगातार प्रयास किया
 

आपसी तालमेल में कमी के कारण एक दूसरे से दूर हो गये थे

उपस्थित सभी ने पुलिस को इस मार्गदर्शन एवं परिवार को टूटने से बचाने के लिए किए गए

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार चन्दौली पुलिस द्वारा लगातार प्रयास करके जीवन में छोटी-मोटी गलतियों व गलतफहमियों की वजह से दूर हुए पति-पत्नी को जीवन के अमूल्य रिश्तों के बारे में समझा-बुझा कर टूटते हुए रिश्तों को पुनः एक मजबूत कड़ी के रुप में जोड़ने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

इसके क्रम में आज रविवार को  पति-पत्नी को थाना चकिया पुलिस द्वारा मिलाया गया, जो आपसी तालमेल में कमी के कारण एक दूसरे से दूर हो गये थे। दोनों पक्षों को बुलाकर एक साथ बैठाकर जीवन सम्बन्ध मूल्यों के प्रति रिश्तों की अहमियतता का पाठ पढ़ाया गया, जिसके उपरांत पति-पत्नी और उसके परिवारजनों ने अपनी गलतियों को स्वीकार करते हुए जीवन में ऐसी गलती दुबारा ना करने की सौगन्ध खाकर एक दूसरे के साथ रहने को राजी हो गए।  

 साथ ही एक दूसरे को माफ करते हुए पुनः अपने जीवन को एक दूसरे के साथ शान्तिपूर्वक बिताने को राजी हुए। दोनों परिवारों के साथ ही उपस्थित सभी ने पुलिस को इस मार्गदर्शन एवं परिवार को टूटने से बचाने के लिए किए गए इस अतिसराहनीय कार्य के लिए तहे दिल से शुक्रिया तथा धन्यवाद दिया।