जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बारात में DJ को लेकर हुई जमकर मारपीट, बड़गावां गांव के युवक की हुई मौत
काशीनाथ चौहान के लड़के अभिषेक की बारात बुधवार को अहरौरा थाना क्षेत्र के रामपुर धबही (सगहां) गाँव में चन्द्रबली चौहान के यहां गयी थी। बारात में डीजे को लेकर घराती और बाराती पक्ष में जमकर मारपीट हो गयी। घराती पक्ष के दबंगों ने बाराती पक्ष के दर्जनों लोगों को लाठी--डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।  
 
बारात में डीजे के गाने को लेकर घराती-बाराती में हुई मारपीट में मौत हो जाने से गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी।

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र के बड़गावां निवासी युवक जावेद (24 वर्ष) की बारात में डीजे के गाने को लेकर घराती-बाराती में हुई मारपीट में मौत हो जाने से गाँव में शोक की लहर दौड़ गयी।


जावेद की चकिया नगर में ननिहाल है, जहां से काशीनाथ चौहान के लड़के अभिषेक की बारात बुधवार को अहरौरा थाना क्षेत्र के रामपुर धबही (सगहां) गाँव में चन्द्रबली चौहान के यहां गयी थी। बारात में डीजे को लेकर घराती और बाराती पक्ष में जमकर मारपीट हो गयी। घराती पक्ष के दबंगों ने बाराती पक्ष के दर्जनों लोगों को लाठी--डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।  

इसी दौरान जावेद को चाकू से मारकर घायल कर दिया गया।जावेद को तड़पते देख साथियों द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां ब्लड ज्यादा निकलने के वजह से जावेद की मौत हो चुकी थी। घराती पक्ष के लोगों ने दूल्हे को भी बंधक बना लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दूल्हे को छुड़ाया।    

 गुरुवार को सुबह घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण अहरौरा थाने पर पहुंच गए। पुलिस ने सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में लग गयी है। जावेद के पिता गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं। वो परिवार का एकमात्र सहारा था। पोस्टमार्टम के बाद गाँव में शव आते ही पूरा गाँव शोक में डूब गया।