जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाधान दिवस में पड़े केवल 3 प्रार्थना पत्र, इसमें भी एक ही का हो सका निस्तारण
 

चंदौली जिले के शहाबगंज थाने पर शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन एडिशनल एसपी सुखराम भारती की अध्यक्षता में किया गया। इस दौरान विभिन्न गांवों पुलिस व राजस्व सम्बंधित 3 प्रार्थना पत्र पड़े, जिनमें से केवल एक का ही मौके पर समाधान हो सका। बाकी को संबंधित अफसरों को रेफर कर दिया गया।

इस दौरान एडिशनल एसपी सुखराम भारती ने कहा कि छोटी-छोटी घटनाओं का तत्काल समाधान कर दिया जाय तो इससे बड़ी घटनाएं घटित नहीं होने पाती हैं। फरियादियों के प्रार्थना पत्र को समय रहते निस्तारित कर देने से लोगों में नाराजगी नहीं होती है और शासन प्रशासन पर भरोसा बना रहता है।

 केराडीह गांव की उषा देवी के प्रार्थना पत्र को सुलह समझौते के द्वारा निस्तारित करा दिया गया। वहीं कस्बा शहाबगंज के राजकुमार  व भरत की आबादी की जमीन का विवाद था तो सर्किल लेखपाल को दोनों प्रार्थना पत्र सौंप दिया गया। उसके बाद एक हफ्ते के अंदर निस्तारण करने का निर्देश दिया गया।

 इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार, उपनिरीक्षक रमाशंकर, राजस्व निरीक्षक राम भरत , लेखपाल मनीष गुप्ता, कैलाश, रितेश सिंह ,श्याम शंकर, प्रदीप सिंह, माधुरी पांडे, रामबाबू , सुनील पांडे, दिनेश कुमार, गुलाब, हेड कांस्टेबल विनोद सरोज, कृष्ण कुमार यादव, मिथिलेश कुमार, गौरव शुक्ला सहित पुलिसकर्मी व राजस्वकर्मी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*