जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी लोहिया वाहिनी की बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा

चंदौली जिले के चकिया नगर स्थित समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी की बैठक रविवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में आगामी  विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।

 
समाजवादी लोहिया वाहिनी ने की बैठक
बैठक में विधानसभा चुनाव पर हुई चर्चा


चंदौली जिले के चकिया नगर स्थित समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी की बैठक रविवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में आगामी  विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई।


इस दौरान समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष सुजीत कन्नौजिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की तानाशाही के चलते  देश प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। देश की रीढ़ कहे जाने वाले अन्नदाता का शोषण हो रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ आज देश भर का किसान सड़क पर उतर कर आंदोलन कर रहा है, लेकिन सरकार किसानों की  बात सुनने को तैयार नहीं है। कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान सरकार जनता को राहत प्रदान करने के बजाय उन्हें महंगाई की आग में झौंकने का काम कर रही है।बेरोजगारी का विस्फोट हो गया है शिक्षित नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

Coming election meeting


उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से परेशान जनता आज अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल को याद कर रही है। सभी कार्यकर्ताओं को गांव गांव जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करते हुए, समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करे। आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मां.पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी को दोबारा मुख्यमंत्री बनना तय है।


 इस दौरान मुख्य रूप से युवजन सभा के पूर्व जिला महासचिव मुश्ताक अहमद खान,संजय कुशवाहा, सुनील बियार, प्रदीप बनवासी, गणेश चौहान, मनोज यादव, शिवम गुप्ता, लक्ष्मी नारायण एड, जितेन्द्र बियार, दिलशाद अहमद,आफताब, वकील अहमद सुरज विश्वकर्मा, प्रमोद यादव, धर्मेंद्र चौहान आदि लोग मौजूद रहे। बैठक की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गणेश चौहान व संचालन महासचिव मनोज यादव ने किया।