जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया में कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने निकाली प्रतिज्ञा रैली, BJP सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

चंदौली जिले के इलिया कस्बा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भाजपा भगाओ गरीबी हटाओ के नारा के साथ प्रतिज्ञा रैली निकाली। 

 

इलिया में प्रतिज्ञा रैली

BJP सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

चंदौली जिले के इलिया कस्बा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को भाजपा भगाओ गरीबी हटाओ के नारा के साथ प्रतिज्ञा रैली निकाली। 


यह रैली गांव के गलियों से होते हुए बस स्टैंड पर पहुंची जहां हुए सभा को संबोधित करते हुए शहाबगंज ब्लॉक अध्यक्ष कमलेश कुमार ने कहा कि देश एवं प्रदेश में कमरतोड़ महंगाई के चलते आम जनता परेशान है। सबका साथ सबका विकास का नारा देने वाली भाजपा सरकार महंगाई से लेकर हर मुद्दे पर विफल साबित हुई है।

Congress Padyatra in Eliya.


इस दौरान कमलेश कुमार ने कहा कि प्रदेश से महंगाई हटाकरआम जनता को राहत पहुंचाना है तो इस सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में हटाना होगा तभी आम जनता का भला हो पाएगा। 


अन्य वक्ताओं ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश में योगी की सरकार में किसान बेहाल है नौजवान रोजगार के लिए परेशान है चारों तरफ अव्यवस्था का बोलबाला है। 


अंत में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने भाजपा नीति केंद्र एवं प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया तथा पार्टी की बागडोर संभाल रही प्रियंका गांधी द्वारा प्रदेश में चुनाव जीत कर सरकार बनाने के बाद आम जनता को कई तरह की सहूलियत दिए जाने का पर्ची भी वितरित किया गया।

Congress Padyatra in Eliya.


इस दौरान रैली में सभापति गंगा प्रसाद ,नारायण पांडेय, रामलखन भारती, मनसा देवी, प्रताप नारायण पांडेय, रामदुलारे राम, रामलखन भारती, डॉक्टर मनसा देवी, ब्लॉक अध्यक्ष चकिया श्रीकांत पांडेय,  अफजल ,आजम खान, रजनीश जायसवाल आदि लोग मौजूद रहे। संचालन विनोद सिंह गणित ने किया।