जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अस्पताल में मृत घोषित हुयी दीपा तो मायके वाले करने लगे हंगामा, बिहार में हुयी थी 5 साल पहले शादी
मौत की खबर के बाद मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जिला संयुक्त चिकित्सालय में हंगामा शुरू कर दिया।
 

5 साल पहले हुयी थी दीपा की शादी

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मायके पक्ष ने हत्या का लगाया आरोप

चंदौली जिले के बिहार प्रांत के कैमूर जिले के चांद थाना क्षेत्र के सिरिहरां गांव में बुधवार की दोपहर 35 वर्षीय विवाहिता दीपा देवी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। इसके बाद आनन-फानन में परिजन लेकर चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर के बाद मायके पक्ष के लोगों ने मृतका के पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए जिला संयुक्त चिकित्सालय में हंगामा शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना के शिवपुर गांव निवासी सुदर्शन की पुत्री दीपा की शादी 5 वर्ष पूर्व सिरिहरां गांव निवासी श्यामबली से हुई थी। दीपा के पास एक 3 साल का पुत्र भी है। बुधवार की दोपहर घर के कमरे में दीपा अचेत अवस्था में मिली। परिजन उसे लेकर चकिया जिला संयुक्त चिकित्सालय पहुंचे। जहां इमरजेंसी में तैनात डॉ निशांत उपाध्याय ने विवाहिता के मृत होने की पुष्टि की। इस घटना की सूचना पाकर अस्पताल में मृतका के मायके पक्ष के लोग ही पहुंच गए और मृतका के पति पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। जहां लोगों ने समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया। 

 अस्पताल कर्मियों की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद परिवार के लोगों को समझा बुझा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*