Movie prime
दिरेहूं गांव में गंदगी से क्षुब्ध होकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के चकिया विकास खंड क्षेत्र के दिरेहूं गांव में कोरोना महामारी के बावजूद सफाई नहीं हो रही है। चहुंओर गंदगी व नालियां है। इससे नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया साथ ही चेताया कि जल्द ही नियमित सफाई की व्यवस्था नहीं की गई, तो आंदोलन को बाध्य होंगे। इस
 
दिरेहूं गांव में गंदगी से क्षुब्ध होकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के चकिया विकास खंड क्षेत्र के दिरेहूं गांव में कोरोना महामारी के बावजूद सफाई नहीं हो रही है। चहुंओर गंदगी व नालियां है। इससे नाराज ग्रामीणों ने शनिवार को नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया साथ ही चेताया कि जल्द ही नियमित सफाई की व्यवस्था नहीं की गई, तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

इस दौरान ग्रामीणों ने कहा कि गांव में सफाई के अभाव में गलियों में गंदा पानी जमा हो गया है। चहुंओर गंदगी की वजह से संक्रमण बीमारी व महामारी फैलने का खतरा मंडराने लगा है। कहा कि सफाईकर्मी नियमित रूप से ड्यूटी पर नहीं आते हैं। आरोप लगाया कि कई बार विभागीय अधिकारियों से शिकायत की गई। इसके बावजूद सफाई नहीं हो रही है।

इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में भोला यादव, धर्मेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, ज्ञानी जैल सिंह, अनिल यादव, ओमप्रकाश शर्मा, चंदा देवी, निशा, आरती देवी, आशा देवी आदि शामिल रहे।