जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सैदूपुर आगमन पर भाजपा के शिवतपस्या पासवान का हुआ जोरदार स्वागत
भारत सरकार के ईस्टर्न कोलफील्ड आसनसोल वेस्ट बंगाल डायरेक्टर के पद पर आसीन होने के बाद शिवतपस्या पासवान का सैदूपुर में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।
 
भाजपा के शिवतपस्या पासवान का हुआ स्वागत

चंदौली जिले के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक व अनुसूचित जाति के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा भारत सरकार के ईस्टर्न कोलफील्ड आसनसोल वेस्ट बंगाल डायरेक्टर के पद पर आसीन होने के बाद शिवतपस्या पासवान का सैदूपुर में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया।

   आपको बता दें कि नए पद की जिम्मेदारी मिलने के बाद पहली बार सैदूपुर में आए श्री पासवान के स्वागत समारोह में कस्बावासी उन्हें फूल मालाओं से लाद दिये। श्री पासवान ने भी कार्यकर्ताओं तथा आमजनों का सम्मान करते हुए कहा कि वह उनके दुख और सुख में बराबर भागीदारी निभाएंगे और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। श्री पासवान भाजपा सरकार की उपलब्धियों को भी लोगों के बीच रखा और आने वाले विधानसभा में पार्टी को  जोरदार बहुमत से विजय दिलाए जाने का भी लोगों से अपील किया।

Ex MLA Chakiya Shiv Tapasya Paswan

    इस दौरान अजय कुमार पासवान, चन्द्रशेखर पासवान, यशवंत, राममूरत, मेवालाल, दिलीप, गंगा दयाल, घूरेलाल, अनिल शर्मा, राजेश शर्मा, संदीप गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।